आज की इस डिजिटल दुनिया में इतना कुछ है, फिर भी बहुत कुछ है, जो नहीं है। इसी बहुत सारी कमी को पूरा करने की पहल है Yoyocial.news। भारत में सत्ता एवं संस्कृति की जुगलबंदी के सबसे बड़े केन्द्रों में से एक लखनऊ से इसकी शुरुआत मीडिया के मौजूदा घिसे-पिटे ढर्रे से एकदम अलग होगी। Yoyocial.news बदलते भारत एवं उसकी नौजवान पीढ़ी की पसंद को सर्वाधिक प्राथमिकता देगा। जिसमें मनोरंजन होगा तो हर अहम घटनाक्रम का विश्लेषण भी, युवाओं के सपनों को पंख लगें इसकी खबरिया खुराक होगी तो सियासत और समाज के हर अहम पल का आईना भी होगा Yoyocial.news

यानी Yoyocial.news आज के यूथ के लिए खबरों की उसकी दुनिया को उसके अंदाज में, उसके लिए परोसने की एक बिलकुल नई-ताजातरीन कोशिश है।


Yoyocial.news एक ऐसी ठोस पहल है जो युवाओं की हर वह आकांक्षा पूरी करती दिखे, जो उस यूथ की तरह सोचता हो। जो उसकी धड़कनों से तालमेल करते हुए उसके साथ हमकदम हो सके। Yoyocial.news हर उस युवा की धड़कन बनना चाहेगा जो इस डिजिटल दुनिया में अपने लिए स्पेस तलाश रहे हैं। यह इंडिया में अपने तरह का पहला डिजिटल स्टार्टअप होगा जिसमें स्थानीय स्तर पर होने वाली हर वह हाइपर लोकल गतिविधि रोजमर्रा आधार पर कवर होगी जिससे यूथ खुद को जुड़ा हुआ पाता है। यहां आपके अपने शहर लखनऊ की हर धड़कन के साथ हाइपर लोकल पेज थ्री कवरेज होगा तो बॉलीवुड और टेलीविजन की चमकीली दुनिया पर ओवर द टॉप कवरेज के साथ लाइफ स्टाइल, फैशन, फ़ूड हैबिट्स और गैजेट्स ही नहीं करियर की तलाश में उसकी राह आसान करने की भी कोशिश भी होगी। 


इन्फॉर्मेशन की दुनिया में 'इन-डेप्थ' खबरों पर जोर होगा, जहां खबर में सच्चाई का भरोसा दिलाने के साथ, खबरों के पीछे की खबर भी बिलकुल नए और ताजा-तरीन अंदाज में परोसी जाएगी। इसमें आपके आसपास से लेकर शहर, राज्य और देश-दुनिया की बात होगी। कोशिश यह भी होगी कि हम आम आदमी के मुद्दों, उसके सवालों पर उसकी अपेक्षा के अनुरूप बात कर सकें।


Yoyocial.news की योजना यहीं तक सीमित नहीं है। हमारी योजना इसे लखनऊ से शुरू कर जल्द ही देश के अन्य प्रमुख शहरों के साथ ही दुबई, कनाडा और अमेरिका में भी पूरी मजबूती के साथ ले जाने की है।


हमारी नजर उन सभी लोगों पर है, जो अपने-अपने क्षेत्र में महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं और जो हमारी इस यात्रा के सहयात्री हो सकते हैं। हम ऐसे एक्सपर्ट्स की सेवाएं लेंगे जिनकी राय आप देश-दुनिया के महत्वपूर्ण मुद्दों पर जानना चाहेंगे। नजर उन छोटे दिखने वाले महत्वपूर्ण कंट्रीब्यूटरों पर भी होगी जो हमारी इस यात्रा को अपने हाइपर लोकल कंटेंट के साथ मजबूती देने में सक्षम होंगे। यह हमारे आसपास सिटीजन जर्नलिस्ट जैसे सोच की कमी को भी पूरा करने का काम  करेगा। तो आइए, जुड़ते हैं एक ऐसे नए डिजिटल प्लेटफार्म से जिसका आपको लम्बे समय से इंतजार है। Yoyocial.news इसी प्लेटफार्म का नाम है।