लखनऊ के इस इलाके में खुला सुपरमार्केट, आसानी से कर पाएंगे खरीददारी, कोरोना से बचाव का सामान भी उपलब्ध
Urban Mart: Gomti Nagar

लखनऊ के इस इलाके में खुला सुपरमार्केट, आसानी से कर पाएंगे खरीददारी, कोरोना से बचाव का सामान भी उपलब्ध

शहर के शहीद पथ इलाके के पास स्थित कल्पतरु अपार्टमेंट के अपोजिट तरफ अर्बन मार्ट रिटेल एंड होलसेल नाम का नया सुपरमार्केट खुला है. जिसमें आपको रोजमर्रा से जुड़ी सारी चीजे किफायती दामों पर आसानी से उपलब्ध हो जाएंगी।

यूपी में कोरोना वायरस महामारी चरम पर है। राजधानी लखनऊ में भी इसका संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, कोरोना के इस दौर में लोग बाहर सामान खरीदने में भी कतरा रहे हैं, इस दौरान अगर आपको भी घर से बाहर सामान लेने के लिए निकलते वक्त बीमारी का डर सताता है तो यह खबर आपको राहत देगी।

बता दें आपके अपने शहर लखनऊ में घरेलू सामान का एक ऐसा सुपरमार्केट खुला है, जहां कोरोना आपदा से संबंधित सभी नियमों एवं सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। यहां मिलने वाली सभी चीजें ना सिर्फ सुरक्षित एवं भरोसेमंद है, बल्कि खरीददारी के लिए आने वाले ग्राहकों की सुरक्षा का ख्याल सैनेटाइजर, टेंपरेचर चेकिंग और फ्री मास्क के द्वारा रखा जा रहा है।

दरअसल, शहर के शहीद पथ इलाके के पास स्थित कल्पतरु अपार्टमेंट के अपोजिट तरफ अर्बन मार्ट रिटेल एंड होलसेल नाम का नया सुपरमार्केट खुला है. जिसमें आपको रोजमर्रा से जुड़ी सारी चीजे किफायती दामों पर आसानी से उपलब्ध हो जाएंगी। यहां की ओनर योजना गुप्ता ने बताया कि हमारे इस अर्बन मार्ट में किचन से जुड़ा सारा सामान किफायती रेट पर उपलब्ध है। इसके साथ ही कोरोना वायरस से बचाव से संबंधी सारी चीजें भी उपलब्ध है।

इस मार्ट की लांचिंग कब होगी? इस सवाल के जवाब में योजना गुप्ता ने बताया कि कोरोना को देखते हुए इसकी लांचिंग की तारीख तय नहीं और जब तक ये बीमारी रहेगी तब तक गैदरिंग के चलते ऐसा कुछ करने का प्लान नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन से एक दिन पहले यानि 2 अगस्त को इसकी शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से अभी भीड़भाड़ भी कम है।

योजना गुप्ता ने बताया कि उनके मार्ट में अगर कोई भी बिना मास्क के आता है तो वो उन्हें मुफ्त में मास्क देती हैं।

यहां देखें अर्बन मार्ट की तस्वीरें...

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news