'कोरोना योद्धा पर गर्व, जान की बाजी लगा लोगों की सेवा की' : दिल्ली सीएम
Delhi CM met the family of Raju and handed over a cheque of Rs 1 CroreIANS

'कोरोना योद्धा पर गर्व, जान की बाजी लगा लोगों की सेवा की' : दिल्ली सीएम

राजू एमसीडी में कर्मचारी थे। एमसीडी के कोरोना अस्पताल हिंदूराव में ड्यूटी कर रहे थे। ड्यूटी करने के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे और लोगों की सेवा करते-करते शहीद हो गए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वाले एमसीडी के सफाई कर्मचारी राजू के परिवार से मुलाकात की और उन्हें एक करोड़ रुपये की सहायता राशी का चेक सौंपा। वहीं उनके परिवार को हरसंभव मदद करने का भी आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा , "हमें ऐसे सभी कोरोना वॉरियर्स पर गर्व है, जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की सेवा की है।"

इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "राजू हमारे एमसीडी में कर्मचारी थे। एमसीडी के कोरोना अस्पताल हिंदूराव में ड्यूटी कर रहे थें। ड्यूटी करने के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे और लोगों की सेवा करते-करते शहीद हो गए। मैं उनके परिवार से आज मिला और परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है।"

उन्होंने कहा, "हम उनकी जिंदगी वापस तो नहीं ला सकते, लेकिन मैं आशा करता हूं कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।"

दरअसल मजनू का टीला इलाके में रहने वाले राजू एमसीडी में सफाई कर्मचारी थे। एमसीडी के कोरोना अस्पताल हिंदूराव में ड्यूटी के दौरान ही वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news