बिहार में बीएमपी के 21 जवान कोरोना संक्रमित, कुल संख्या 1251 हुई
Corona Virus Update

बिहार में बीएमपी के 21 जवान कोरोना संक्रमित, कुल संख्या 1251 हुई

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। राज्य में शनिवार को बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के 21 जवान (कांस्टेबल) सहित 73 और पॉजिटिव पाए गए, जिससे राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 1251 पहुंच गई।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। राज्य में शनिवार को 145 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद रविवार को बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के 21 जवान (कांस्टेबल) सहित 73 और पॉजिटिव पाए गए, जिससे राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 1251 पहुंच गई। इस बीच रविवार को एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत भी हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजय कुमार ने बताया कि राज्य में रविवार को 73 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या 1251 तक पहुंच गई है।

उन्होंने बताया कि इन 73 लोगों में से 57 पटना के हैं, जिनमें 21 बीएमपी के जवान हैं। इसके अलावा रविवार को रोहतास के 14 और नालंदा व सारण के एक-एक लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया। इस बीच, खगड़िया के रहने वाले कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिससे राज्य में कोविड-19 के संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई। प्रधान सचिव ने बताया कि खगड़िया जिले के गोगरी के रहने वाले 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह मुंबई-सहरसा श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सहरसा पहुंचा था। वहां से वह खगड़िया आया था। इसके साथ राज्य में कोरोना संक्रमण से मरनेवालों की संख्या आठ हो गई है।

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित 475 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। राज्य में अब तक 45,792 नमूनों की जांच की जा चुकी है।उल्लेखनीय है कि राज्य के सभी 38 जिले कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news