Manoj Tiwari Covid Positive: अरविंद केजरीवाल के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी कोरोना संक्रमित

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी भी एक बार फिर से कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं। भाजपा नेता मंगलवार को खुद यह जानकारी दी है।
Manoj Tiwari Covid Positive: अरविंद केजरीवाल के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी कोरोना संक्रमित

दिल्ली में कोरोना का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी भी एक बार फिर से कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं। भाजपा नेता मंगलवार को खुद यह जानकारी दी है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ''परसों (2 Jan) रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था। हल्का बुखार और जुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड - रुद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था, टेस्ट में आज पॉजिटिव आया हूं। सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था। कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें।''

बता दें कि, यह दूसरी बार है जब मनोज तिवारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। बीते साल अप्रैल 2021 महीने में भी उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और होम आइसोलेशन में हैं। केजरीवाल ने उन सभी लोगों से जांच कराने और दूसरों से खुद को अलग करने की अपील की, जो पिछले कुछ दिनों में उनके सम्पर्क में आए हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। मामूली लक्षण हैं। होम आइसोलेशन में रह रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए लोग, कृपया खुद को दूसरों से दूर रखें और जांच कराएं।''

दिल्ली में ओमिक्रॉन वैरिएंट के उभरने के बाद पिछले दो हफ्तों में COVID-19 मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, राजधानी में पिछले 24 घंटों में 4,099 नए कोविड​​​​-19 मामले दर्ज किए, जिससे राजधानी में संक्रमण दर 6.46 प्रतिशत हो गई।

दिल्ली में एक्टिव मामले 10,986 हो गए हैं और COVID-19 मामलों की कुल संख्या अब 14,58,220 हो गई है। पिछले 24 घंटों में, दिल्ली में भी एक COVID से संबंधित मौत देखी गई, जिससे मरने वालों की संख्या 25,100 हो गई।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news