कोरोना पॉजिटिव मिल्खा सिंह अस्पताल में भर्ती

'फ्लाइंग सिख' नाम से मशहूर महान एथलीट 88 वर्षीय मिल्खा सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कोरोना पॉजिटिव मिल्खा सिंह अस्पताल में भर्ती

'फ्लाइंग सिख' नाम से मशहूर महान एथलीट 88 वर्षीय मिल्खा सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने एक बयान में कहा कि 1958 और 1962 एशियाई खेलों को स्वर्ण पदक विजेता मिल्खा सिंह को कोविड निमोनिया के साथ फोर्टिस अस्पताल, मोहाली में गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर है।

मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह ने कहा है कि सरदार जी की तबीयत ठीक है। सोमवार को वह असहज महसूस कर रहे थे, इसी कारण हमने उन्हें अस्पताल में डालने का फैसला किया।

कोरना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिल्खा सिंह आईसोलेट हो गए थे। निर्मला ने बताया कि एक रसोइया, जो 50 साल से परिवार के साथ है, को पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था।

1958 टोक्यो एशियाई खेलों में 200 मीटर और 400 मीटर में स्वर्ण पदक जीतने वाले मिल्खा 1962 जकार्ता एशियाई खेलों में भी 400 मीटर और चार गुणा 400 मीटर रिले में स्वर्ण पदक अपने नाम कर चुके हैं।

पिछले साल महामारी फैलने के बाद से मिल्खा सिंह लोगों से घर पर रहकर लॉकडाउन के दौरान रोजाना व्यायाम करने की अपील कर रहे हैं।

88-year-old Milkha Singh, a legendary athlete known as 'Flying Sikh', has been hospitalized after being found corona positive.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news