symbolic photo
symbolic photo
Corona Virus Update

लखनऊ में बिगड़ रहे हालात, कोरोना संक्रमण के 754 नये मामले, दो दिन में 19 मौतें

यूपी की राजधानी लखनऊ में 754 नये लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 363 लोग शनिवार को और 391 लोग रविवार को पॉजिटिव पाए गए। शनिवार को 4 और रविवार को 15 मौतें दर्ज होने के बाद राजधानी में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8922 और मृतकों की संख्या 115 हो गई है.

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित राज्य में कोरोना संक्रमण अपने अब तक के सबसे भयावह दौर में पहुँच चुका है. राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे के अंदर 754 नये लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह सिंह की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और इन्हें लखनऊ के संजय गाँधी आयुर्विज्ञान संसथान (PGI) में भर्ती कराया जा रहा है. कल और आज मिलाकर लखनऊ में 19 लोगों की कोरोना से मौत हुई है, जिसके साथ ही राजधानी में मौतों का आंकड़ा 115 हो गया है.

इसके साथ ही राजधानी में 754 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। 363 लोग शनिवार को और 391 लोग रविवार को पॉजिटिव पाए गए। इन्हें मिलाकर अब राजधानी में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8922 हो गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करके खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में रहे हैं वे जांच करा लें और गाइड लाइन के अनुसार होम आइसोलेशन अथवा अस्पताल में इलाज कराएं में रहे। इसी तरह जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह भी पॉजिटिव आ गए हैं। उन्होंने भी सीधे संपर्क में रहने वालों से जांच कराने की अपील की है। दोनों लोगों को पीजीआई भेजा जा रहा है।

UP Minister Mahendra Singh
UP Minister Mahendra Singh

बता दें कि इससे पहले आज उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया. उनका लखनऊ स्थित एसपीजीआई में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. कमला रानी यूपी की प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं. कमला रानी को 2017 में घाटमपुर सीट से विधायक चुना गया था. वह 18 जुलाई को कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news