मर जाओ जाकर...गंवार तो हो ही, उत्तर प्रदेश कोविड कमांड सेंटर के कर्मचारी ने कोविड मरीज़ से कही ये बात, ऑडियो वायरल

मर जाओ जाकर...गंवार तो हो ही, उत्तर प्रदेश कोविड कमांड सेंटर के कर्मचारी ने कोविड मरीज़ से कही ये बात, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश कोविड कमांड सेंटर (UP Covid Command Center) से सामने आया है। यहां बात करने के दौरान मरीजों के साथ दुर्व्यवहार किया गया है जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है।

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और लोगों की जान जा रही है। जहां देखो दहशत का माहौल है। कई जगह तो कोरोना संक्रमितों की सुध लेने वाला कोई नहीं है। कई सरकारी कर्मचारी ऐसी विकट परिस्थिति में भी लोगों के साथ बुरा सुलूक करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही ताजा वाकया उत्तर प्रदेश कोविड कमांड सेंटर (UP Covid Command Center) से सामने आया है। यहां बात करने के दौरान मरीजों के साथ दुर्व्यवहार किया गया है जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है।

संतोष सिंह नाम के युवक का आरोप है कि यूपी कोविड कमांड सेंटर से उन्हें कॉल के दौरान अपशब्द कहे गए जिसकह शिकायत उसके द्वारा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई है। संतोष का पूरा परिवार कोरोना संक्रमण की मार (Corona Positive) झेल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि हेल्पलाइन नंबर पर एक युवती ने उनसे कहा कि जाकर मर जाओ ना…. गंवार तो हो ही….

संतोष कुमार सिंह के द्वारा इस बातचीत का ऑडियो जारी किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लखनऊ शहर के पूर्व भाजपा अध्यक्ष मनोहर सिंह के बेटे संतोष सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपने साथ हुए व्यवहार की जानकारी दी है।

सीएम योगी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि मेरी और मेरे पूरे परिवार की कोरोना जांच की गई थी, जिसके रिपोर्ट में मेरी और मेरे पूरे परिवार की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। इसके बाद 12 अप्रैल को हम सभी ने खुद को घर में आइसोलेट करने का काम किया। इसके बाद 15 अप्रैल को कमांड सेंटर से मेरे मोबाइल पर फोन आया, जिसमें एक युवती ने मुझसे पूछा कि आप होम आइसोलेशन में हैं ? क्या आपके द्वारा होम आइसोलेशन ऐप को डाउनलोड करने का काम किया गया…जरूरी जानकारियां भरी हैं?

संतोष बताते हैं कि जब मैंने उन्हें कहा कि अभी तक किसी ने उन्हें या उनके परिवार को ऐसा करने के लिए नहीं कहा है….न ही किसी डॉक्टर ने उनसे संपर्क साधा है। इतना सुनते ही युवती गुस्से में आ गई और कहा कि जाकर मर जाओ, गंवार तो हो ही….कॉल करने वाली युवती के इस व्यवहार से आहत संतोष सिंह ने कहा कि वर्तमान में कोरोना के संक्रमण से हर कोई डरा हुआ है… मरीजों के साथ इस तरह का अभद्र बर्ताव किया जा रहा है… कर्मचारियों में मानवता नाम की चीज नजर ही नहीं आ रही है….न ही उन्हें किसी बात का डर ही है…

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news