पर्यटकों की वजह से बढ़े लाहौल घाटी में कोरोना के मामले

पर्यटकों की वजह से बढ़े लाहौल घाटी में कोरोना के मामले

हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पर्यटकों की वजह से लाहौल घाटी के हिमालयी इलाके में कोरोनावायरस मामलों में इजाफा देखने को मिला है। लाहौल-स्पीति जिले में इस समय कोरोनावायरस से 42 लोग पॉजिटिव पाए गए , जिससे यहां भय का माहौल बना हुआ है।

हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पर्यटकों की वजह से लाहौल घाटी के हिमालयी इलाके में कोरोनावायरस मामलों में इजाफा देखने को मिला है। लाहौल-स्पीति जिले में इस समय कोरोनावायरस से 42 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे यहां भय का माहौल बना हुआ है।

जिला मुख्यालय कीलोंग से लगभग 12 किमी दूर गांव थोलंग, जहां सबसे अधिक संख्या में सिविल सरवेंट और प्रोफेशनल निकलते हैं। यह मनाली-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है।

सरकारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार गोंडला पंचायत के थोलंग गांव में 41 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं 52 वर्षीय भूषण ठाकुर कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए हैं, जबकि उनके परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले।

जिले में शुक्रवार कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट 80 लोगों को पॉजिटिव पाया गया, जिससे यहां मामलों की संख्या बढ़कर 938 हो गई है। कोरोनावायरस से यहां मरने वालों की संख्या केवल 6 है।

उपायुक्त पंकज राय ने आईएएनएस को बताया कि जिले में कोरोनोवायरस के मामलों में अचानक वृद्धी चिंता का विषय है। वायरस से प्रभावित निवासियों के संपर्क का पता लगाया जा रहा है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news