इराक ने फिर से कर्फ्यू लगाने की चेतावनी दी

इराक ने फिर से कर्फ्यू लगाने की चेतावनी दी

इराकी स्वास्थ्य मंत्री हसन अल-तमीमी ने चेतावनी दी है कि अगर कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि जारी रहती है तो स्वास्थ्य प्राधिकरण राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू सहित फिर से प्रतिबंधों को लागू कर सकते हैं।

इराकी स्वास्थ्य मंत्री हसन अल-तमीमी ने चेतावनी दी है कि अगर कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि जारी रहती है तो स्वास्थ्य प्राधिकरण राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू सहित फिर से प्रतिबंधों को लागू कर सकते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, अल-तमीमी ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम स्वास्थ्य-सुरक्षा उपायों का पालन करने में विफलता के कारण संक्रमण और मौतों में वृद्धि के खिलाफ चेतावनी देते हैं। यदि संक्रमण मामलों में वृद्धि जारी है, तो फिर से कर्फ्यू लगाए जाने की आशंका है।"

उन्होंने कहा, "पिछले दो हफ्तों के दौरान संक्रमण बढ़ना शुरू हुआ, और दैनिक परीक्षणों में कल लगभग 2.5 प्रतिशत तक पहुंच गया।" उन्होंने आगे कहा कि इराकी अधिकारियों ने स्वास्थ्य-सुरक्षा उपायों के उल्लंघन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

बाद में स्वास्थ्य मंत्रालय के एक बयान में 1,317 नए कोविड-19 मामलों की सूचना दी गई, जिससे देश भर में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 623,072 हो गई।

इसने 11 नई मौतों की भी सूचना दी, जिससे मौतों की संख्या बढ़कर 13,079 हो गई।

इराक में महामारी का मामला सामने आने के बाद से महामारी पर अंकुश लगाने के लिए कई उपाय किए गए हैं।

इराक ने फिर से कर्फ्यू लगाने की चेतावनी दी
उप्र : 2.45 लाख से अधिक स्वास्थ्यकर्मियों को लगेगा कोरोना का टीका
COVID-19 India Update: पिछले 24 घण्टे में आए लगभग 13 हज़ार नए मामले

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news