पंत और ट्रेनिंग सहायक कोरोना पॉजिटिव, 3 और आइसोलेट किए गए

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को पुष्टि की है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ट्रेनिंग सहायक एवं नेट गेंदबाज दयानंद गरानी इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
पंत और ट्रेनिंग सहायक कोरोना पॉजिटिव, 3 और आइसोलेट किए गए

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को पुष्टि की है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ट्रेनिंग सहायक एवं नेट गेंदबाज दयानंद गरानी इंग्लैंड में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान जारी कर कहा, "पंत जो ब्रेक के दौरान टीम होटल में नहीं रह रहे थे, वह आठ जुलाई को पॉजिटिव पाए गए। वह लक्षणरहित हैं और फिलहाल आईसोलेशन में है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगराई कर रही है। पंत दो आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।"

बोर्ड ने अन्य तीन सदस्यों को आइसोलेशन में रखा है जो गरानी के संपर्क में आए थे।

बयान में कहा, "बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने गेंदबाजी कोच बी. अरूण, विकेटकीपर रिद्धिदमान साहा और अभिमन्यु ईश्वरन की पहचान की है जो गरानी के संपर्क में आए थे। गरानी 14 जुलाई को पॉजिटिव पाए गए थे। चारों को 10 दिनों तक आईसोलेशन में रखा गया है।"

भारतीय टीम को इंग्लैंड टीम के साथ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इससे पहले टीम 20 जुलाई को काउंटी एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news