नोएडा: कोरोना की चपेट में पुलिस विभाग, Dial 112 की सेवाएं आंशिक रूप से बंद
Corona Virus Update

नोएडा: कोरोना की चपेट में पुलिस विभाग, Dial 112 की सेवाएं आंशिक रूप से बंद

नोएडा में पिछले 24 घंटों में 143 नए संक्रमित मामले दर्ज किए गए है। वहीं, एक व्यक्ति की मृत्यु भी हुई है। साथ ही अब तक कुल 1,028 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस गये है। जिले में अब 763 एक्टिव संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के नोएडा में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 143 नए मामले सामने आए है। वहीं, दूसरी ओर कोरोना वायरस संक्रमण के कारण डायल 112 की सेवाओं को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। जिले के लोगों को पुलिस सहायता के लिए 1073 पर कॉल करना होगा। पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मीडिया सेल की तरफ से ये जानकारी दी गई है।

वहीं, जिले में पुलिस विभाग भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। जिले के निवासियों को पुलिस सहायता के लिए अब 1073 पर कॉल करनी होगी। नोएडा पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मीडिया सेल ने बताया 'सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि वर्तमान में 112 में कार्यरत कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के कारण 112 की सेवाएं आंशिक रूप से बाधित हो गई हैं। अत: वैकल्पिक सेवा के रूप में पीड़ित द्वारा 1073 नंबर पर सहायता हेतु संपर्क किया जाएगा।'

रिपोर्ट के अनुसार नोएडा में पिछले 24 घंटों में 143 नए संक्रमित मामले दर्ज किए गए है। वहीं, एक व्यक्ति की मृत्यु भी हुई है। साथ ही अब तक कुल 1,028 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस गये है। जिले में अब 763 एक्टिव संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news