Ashneer Grover ने शुरू किया एक नया स्टार्टअप, ‘Third Unicorn’ नाम से बनाई कंपनी

अशनीर ग्रोवर पहले BharatPe में एमडी और सह-संस्थापक थे। वहीं, पत्नी माधुरी जैन भी मैनेजमेंट में थीं।
Ashneer Grover ने शुरू किया एक नया स्टार्टअप, ‘Third Unicorn’ नाम से बनाई कंपनी

BharatPe के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर ने पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर के साथ मिलकर एक नई कंपनी बनाई है। इस कंपनी का नाम है-थर्ड यूनिकॉर्न प्राइवेट लिमिटेड। अशनीर ग्रोवर और माधुरी जैन ग्रोवर, दोनों 6 जुलाई को स्थापित फर्म के निदेशक हैं। फर्म की कुल चुकता पूंजी 10 लाख रुपये है और 20 लाख रुपये की एक अधिकृत शेयर पूंजी है। आपको बता दें कि 14 जून को अपना 40वां जन्मदिन मनाते हुए अशनीर ग्रोवर ने कंपनी बनाने को लेकर संकेत दिए थे।

अशनीर की तीसरी कंपनी: यह तीसरी कंपनी है जिसकी नींव अशनीर ग्रोवर की अगुवाई में रखी गई है। इससे पहले अशनीर ग्रोवर, BharatPe और ग्रोफर्स से जुड़े थे। ग्रोफर्स अब ब्लिंकिट है, जिसे जोमैटो ने अधिग्रहण किया है।

अशनीर ग्रोवर पहले BharatPe में एमडी और सह-संस्थापक थे। वहीं, पत्नी माधुरी जैन भी मैनेजमेंट में थीं। हालांकि, फिनटेक फर्म BharatPe ने माधुरी जैन को कंपनी के फंड में कथित हेराफेरी के आरोप में बर्खास्त कर दिया था। इसके बाद अशनीर ग्रोवर ने इस्तीफा दे दिया। अशनीर पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लगे।

ग्रोवर और उनकी पत्नी दोनों ने कहा है कि BharatPe से निष्कासन अनुचित था और उन्होंने बार-बार सीईओ सुहैल समीर और चेयरमैन रजनीश कुमार को दोषी ठहराया है। सोनी टीवी के 'शार्क टैंक इंडिया' में जज रहने के दौरान अशनीर ग्रोवर ने काफी लोकप्रियता हासिल की।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news