रिया चक्रवर्ती के खुलासे में जेल की हवा खा सकती हैं बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां, ड्रग चैट में आया कई सितारों का नाम
सुशांत मिस्ट्री

रिया चक्रवर्ती के खुलासे में जेल की हवा खा सकती हैं बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां, ड्रग चैट में आया कई सितारों का नाम

रिया का मोबाइल, लैपटॉप को खंगालने पर एनसीबी को पता चला है कि वह 2017-2018 और 2019 में ड्रग्स मंडली में काफी एक्टिव थी. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के करीब 25 सितारों के नाम लिए हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह मामले में जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. NCB और CBI दोनों ही हर पहलू की अलग-अलग तरीके से छानबीन कर रही हैं. राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी ने रिया की हिरासत नहीं मांगी, जिसके बाद उन्हें 21 सितंबर तक 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

एनसीबी का कहना है कि रिया से तीन दिन की पूछताछ में पुख्ता सुबूत मिले हैं. यह साफ हो चुका है रिया ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा थी. वह भाई शौविक से ड्रग्स मंगाती भी थीं. रिया ने ज्यादातर आरोपों को कबूल कर लिया है, लेकिन खुद के ड्रग्स लेने की बात उन्होंने स्वीकार नहीं की है. उनके पास से कोई ड्रग नहीं मिला है. इसके चलते एनसीबी ने उनकी रिमांड नहीं मांगी.

रिया का मोबाइल, लैपटॉप को खंगालने पर एनसीबी को पता चला है कि वह 2017-2018 और 2019 में ड्रग्स मंडली में काफी एक्टिव थी. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के करीब 25 सितारों के नाम लिए हैं. इतना ही नहीं, जांच एजेंसियों को रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में बॉलीवुड की ड्रग मंडली से जुड़े फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट और एसएमएस मिले हैं जिसमें बॉलीवुड के बड़े चेहरे दिखाई दे रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news