सुशांत मामला : CBI ने कहा- मौत की किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया जा सकता
subramanian swamy

सुशांत मामला : CBI ने कहा- मौत की किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया जा सकता

बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी है। सुशांत की मौत की जांच की जिम्मेदारी बीते 145 दिन से सीबीआई (CBI) को हाथों में है। इस मामले में देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) अब तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को पत्र लिखकर जांच की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी थी।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी है। सुशांत की मौत की जांच की जिम्मेदारी बीते 145 दिन से सीबीआई (CBI) को हाथों में है। इस मामले में देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) अब तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

सीबीआई CBI ने केस की स्टेटस रिपोर्ट भेजी है। सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) को भेजे जवाब में सीबीआई ने कहा है कि सीबीआई नवीनतम वैज्ञानिक तकनीकों का उपयोग करके पूरी तरह से और पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। जांच के दौरान मौत के सभी पहलू पर विचार किया जा रहा है और किसी भी पहलू को अभी खारिज नहीं किया जा सकता।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने अभिनेता को खुदखुशी के लिए उकसाने के लिए पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसे उच्चतम न्यायालय ने 19 अगस्त को सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने प्राथमिकी में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अन्य पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news