सुशांत के घर पहुंची CBI की टीम, क्राइम सीन को रिक्रिएट करने का है प्लान, बहन मीतू, पिठानी और कई लोग मौजूद
सुशांत मिस्ट्री

सुशांत के घर पहुंची CBI की टीम, क्राइम सीन को रिक्रिएट करने का है प्लान, बहन मीतू, पिठानी और कई लोग मौजूद

सुशांत सिंह मामले में सीबीआई की जांच जोरों पर है. सीबीआई की टीम आज मुंबई में सुशांत सिंह के घर पहुंची है. टीम सुशांत के घर पर क्राइम सीन री-क्रिएट करेगी ताकि उस दिन क्या वास्तव में क्या हुआ था, इसका पता लगाया जा सके.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह मामले में सीबीआई की जांच जोरों पर है. इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को शुक्रवार को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सीबीआई की टीम आज मुंबई में सुशांत सिंह के घर पहुंची. सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची है.

सीबीआई टीम के साथ सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह भी हैं. इस टीम में दिल्ली स्थिति एम्स के डॉक्टर भी हैं. सिद्धार्थ पिठानी, नीरज भी सुशांत के घर में मौजूद हैं. सीबीआई की टीम सुशांत के घर क्राइम सीन री-क्रिएट करने पहुंची थी. बताया जा रहा है कि सीबीआई टीम सुशांत के घर पर क्राइम सीन री-क्रिएट करेगी ताकि उस दिन क्या वास्तव में क्या हुआ था, इसका पता लगाया जा सके.

बता दें कि पहले भी सीबीआई टीम सुशांत सिंह के घर पर दो बार क्राइम सीन रीक्रिएट कर चुकी है. उस दौरान सीबीआई के फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट साथ थे. इस बार एम्‍स के डॉक्‍टर वहां पहुंचे हैं. लिहाजा नए तरीके से क्राइम सीन को री-क्रिएट किया जाएगा. सिद्धार्थ, केशव और नीरज घटना के वक्‍त घर में ही थे. मीतू सिंह भी सुशांत सिंह की मौत की खबर मिलने के तुरंत बाद वहां पहुंची थीं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news