सीबीआई का बड़ा फैसला, रिया चक्रवर्ती का हो सकता है पॉलीग्राफी टेस्ट, सवाल-जवाब में हो रही आनाकानी

सीबीआई का बड़ा फैसला, रिया चक्रवर्ती का हो सकता है पॉलीग्राफी टेस्ट, सवाल-जवाब में हो रही आनाकानी

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती CBI के सवालों का ठीक तरीके से जवाब नहीं दे रही हैं, जिसके चलते रिया चक्रवर्ती का पॅालीग्राफी टेस्ट किया जा सकता है। साथ हा शौविक और इस केस से जुड़े कुछ लोगों का ये टेस्ट किया जा सकता है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया के इन्वोल्वेमेंट को लेकर सीबीआई ने कई खुलासे किये हैं। इस केस में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और सुशांत के करीबी बाकी लोगों के डिलीट व्हाट्सएप चैट हाथ लगे। जिससे ये साबित हुए की सुशांत को ड्रग दिए जाते थे. अब सीबीआई के साथ प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स ब्यूरो की भी रिया और उसके साथियो पर नजर है।


फिलहाल रिया ने ईडी और सीबीआई के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है। लेकिन इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई के सवालों का ठीक तरीके से जवाब नहीं दे रही हैं, जिसके चलते वाले समय में मुमकिन है कि रिया चक्रवर्ती का पॅालीग्राफी टेस्ट किया जाए। इसके साथ शौविक चक्रवर्ती और इस केस से जुड़े कुछ लोगों का ये टेस्ट किया जा सकता है।

हालांकि इस मामले में सीबीआई की तरफ से कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।
रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीआई रिया चक्रवर्ती का पॅालीग्राफी टेस्ट करवा सकती है। सीबीआई के अधिकारियों के बीच इस केस से जुड़े कुछ लोगों के नामों पर टेस्ट कराने को लेकर विचार किया जा रहा है।
आपको बता दें कि इस टेस्ट की अनुमति मिलने के लिए कई सारी कार्रवाई की जाती है। लेकिन इसे तभी किया जाएगा जब रिया से पूछताछ से सीबीआई संतुष्ट नहीं होती है। एक-दो दौर की पूछताछ के बाद सीबीआई इस मामले में अंतिम फैसला लेगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news