रणवीर सिंह का हाथ थामे देर रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंची दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ
सुशांत मिस्ट्री

रणवीर सिंह का हाथ थामे देर रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंची दीपिका पादुकोण, कल NCB करेगी पूछताछ

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स मामला में सामने आया है। दीपिका को एनसीबी ने 25 सितंबर को पूछताछ करने के लिए समन भेजा था, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये पूछताछ अब 26 सितंबर यानि कि कल की जाएगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) का नाम भी ड्रग्स मामला में सामने आया है। दीपिका को एनसीबी ने 25 सितंबर को पूछताछ करने के लिए समन भेजा था, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये पूछताछ अब 26 सितंबर यानि कि कल की जाएगी।

दीपिका पादुकोण गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहीं थी और एनसीबी द्वारा समन भेजे जाने पर वो गुरुवार की रात को अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टेड प्लेन से मुंबई पहुंची। मुंबई पहुंचते ही उनके अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हालांकि दीपिका को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश होने था, लेकिन अब दीपिका से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेंगी। वही रिपोर्ट्स की माने तो आज एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो सकती है।

26 सितंबर यानि कि शनिवार को एनसीबी दीपिका पादुकोण के साथ ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ करने वाली है। वहीं सारा भी गुरुवार की शाम गोवा से अपनी माँ के साथ मुंबई पहुंची।

दीपिका के साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस में पेश होना है। बता दें कि दीपिका के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी को अर्जी लगाई है कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। अर्जी के मुताबिक दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। हालांकि उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी गई है या नहीं इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news