सुशांत मामले में दूसरे दिन भी CBI की पूछताछ के लिए पेश हुए रिया के पिता, सिद्धार्थ पिठानी से टीम के लगातार सवाल-जवाब

सुशांत मामले में दूसरे दिन भी CBI की पूछताछ के लिए पेश हुए रिया के पिता, सिद्धार्थ पिठानी से टीम के लगातार सवाल-जवाब

अभिनेता रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बुधवार को फिर पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। इंद्रजीत के अलावा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की पूछताछ के लिए पहुंचे।

अभिनेता रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बुधवार को फिर पूछताछ के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। इंद्रजीत के अलावा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की पूछताछ के लिए पहुंचे। सीबीआई सूत्रों के अनुसार, इंद्रजीत और पिठानी अलग-अलग डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई की एसआईटी टीम दिल्ली से आने के बाद 30 अगस्त से रह रही है।

सीबीआई सूत्र ने कहा कि इंद्रजीत से सुशांत के साथ उनकी बेटी के फाइनेंशियल (वित्तीय) संबंध के बारे में पूछताछ की जाएगी। सीबीआई सूत्र ने यह भी कहा कि चूंकि उनकी बेटी सुशांत के साथ संबंध में थी इसलिए एजेंसी उनसे इस बारे में पूछताछ करेगी कि वह दिवंगत अभिनेता को कैसे जानते थे और वे कैसे निवेश करने की योजना बना रहे थे।

सूत्र ने कहा कि सीबीआई की टीम उनसे यह भी सवाल करेगी कि क्या उन्हें सुशांत के मेडिकल इलाज के बारे में पता था और क्या वह कभी सुशांत और अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के पास गए थे। उनसे पिछले साल की यूरोप यात्रा के दौरान हुई घटनाओं के बारे में भी सवाल पूछे जाएंगे।

सीबीआई इससे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से उसके भाई शोविक के साथ लगातार चार दिनों में 34 घंटे तक की पूछताछ कर चुकी है।

30 अगस्त से सीबीआई की टीम तीन बार बांद्रा में सुशांत के फ्लैट का दौरा कर चुकी है और जांच के लिए कूपर अस्पताल और वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दो-दो बार दौरा कर चुकी है।

एजेंसी ने सुशांत के निजी कर्मचारियों -- नीरज सिंह और केशव बचनेर से भी पूछताछ की है। इसने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का बयान भी दर्ज किया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news