रकुल प्रीत ने HC में दायर की याचिका, रिया ड्रग मामले से नाम जोड़ने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग करी
सुशांत मिस्ट्री

रकुल प्रीत ने HC में दायर की याचिका, रिया ड्रग मामले से नाम जोड़ने वाले कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग करी

रकुल (Rakul) के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें कहा गया है सूचना प्रसारण मंत्रालय को एक निर्देश जारी किया जाए, जिसमें उनका नाम लेने से मीडिया को रोका जाए।

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने मीडिया ट्रायल (Media Trial) के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट की ओर रुख किया है। रकुल के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें कहा गया है सूचना प्रसारण मंत्रालय को एक निर्देश जारी किया जाए, जिसमें उनका नाम लेने से मीडिया को रोका जाए।

हाईकोर्ट ने रकुल की उस याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाले कार्यक्रमों के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है।

हाईकोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानते हुए जल्द फैसला लेने को कहा। कोर्ट ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा।

रकुल ने याचिका में कहा कि उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि रिया चक्रवर्ती ने उनका और सारा अली खान का नाम लिया था, जिसके बाद मीडिया में खबरें दिखाई जा रही हैं।

रकुल के वकील ने हाईकोर्ट से कहा कि मीडिया रकुल प्रीत को प्रताड़ित कर रहा है। कोर्ट ने अभिनेत्री से पूछा कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को (Ministry Of Information and Broadcasting) आधिकारिक शिकायत क्यों नहीं की? एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड (Bollywood) के 25 नामों का खुलासा किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य का नाम लिया है। एनसीबी ने सुशांत के फार्महाउस पर भी छापेमारी की थी जिसमें कई नशीली चीजें बरामद हुई हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news