रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन और दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ की कंप्लेंट..बिना प्रिस्क्रिप्शन दवाईयां देने का आरोप
सुशांत मिस्ट्री

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन और दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ की कंप्लेंट..बिना प्रिस्क्रिप्शन दवाईयां देने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के केस में लेटेस्ट एक नयी कंप्लेंट की गयी है। यह कम्प्लेन सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के RML हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत के केस में हर दिन कुछ नया हो रहा है और दिन पर दिन केस काफी काम्प्लेक्स होता जा रहा है। केस में लेटेस्ट एक नयी कंप्लेंट की गयी है। यह कम्प्लेन सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के RML हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने की है।


रिया ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ कंप्लेंट दायर की है की उन्होंने सुशांत को जाली प्रिस्क्रिप्शन के तहत दवाई दी। इस कंप्लेंट की कॉपी मुंबई के पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह को भेज दी गयी है।


रिया चक्रवर्ती कल जैसे ही NCB ऑफिस से फ्री हुईं तो वह सीधा बांद्रा पुलिस स्टेशन गयी। उन्होंने वहा जाकर मुंबई पुलिस को प्रियंका सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ FIR दर्ज करने को कहा। यह FIR आईपीसी, नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सुब्स्टेन्सेस एक्ट & टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइन्स के तहत की गयी है। इसके तहत उनपर आरोप है कि उन्होंने बिना कंसल्टेशन के दवाई सुशांत को दी।

रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत को जाली और गैरकानूनी तरीके से दवाई दी। पिछले हफ्ते, सुशांत और उनकी बहन की 8 जून की व्हाट्सएप्प चैट सामने आयी थी जिसमे प्रियंका ने सुशांत को लिब्रियम दवाई एक हफ्ते तक खाने को कहा था, नेक्सिटो हर रोज़, और लोनाज़ेप जब भी घबराहट हो। रिया की कम्प्लेन के हिसाब से ये दवाई इलेक्ट्रानिकली प्रेस्क्राइब नहीं की जा सकती है।


रिया पिछले दो दिन से NCB ऑफिस जा रही है पूछताछ के लिए। NCB की टीम सुशांत के केस में ड्रग एंगल की जांच करने में लगी है। आज तीसरे दिन एक बार फिर से रिया को पूछताछ के लिए NCB ऑफिस ही बुलाया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news