रिया चक्रवर्ती को भेजा गया भायखला जेल, एक्ट्रेस के वकील ने कहा, 'मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति को प्यार करने की मिल रही सजा'
सुशांत मिस्ट्री

रिया चक्रवर्ती को भेजा गया भायखला जेल, एक्ट्रेस के वकील ने कहा, 'मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति को प्यार करने की मिल रही सजा'

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है। मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है। मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। चूंकि महिला को रात के समय नियमित जेल में नहीं ले जाया जा सकता है लिहाजा रिया को रात में एनसीबी के लॉकअप में ही रखा गया। वहीं उसकी लीगल टीम ऊंची अदालत में जमानत याचिका लगाने की योजना बना रही है।

पहले तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद में हिरासत में लेने से इनकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांग ली, जो मंजूर हो गई। एनसीबी ने फिल्म उद्योग में ड्रग्स कनेक्शन की जांच करने के लिए दोपहर 3.30 बजे रिया की सनसनीखेज गिरफ्तारी की। इसके पहले एनसीबी ने तीन दिन तक रिया से कड़ी पूछताछ की थी।

एनसीबी के उप निदेशक एम.ए.जैन ने कहा, रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा उसने अब तक एनसीबी को जो भी जानकारी दी, वह उसकी "गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त" थी।

एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को "ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट के एक सक्रिय सदस्य" बताया, जो "सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी"। हालांकि इसमें इसका उल्लेख नहीं किया गया कि वह खुद भी ये ड्रग्स लेती थी।

मंगलवार की देर रात रिया को मजिस्ट्रेट के सामने वीडियो-कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश किया गया। जिसमें एक मजिस्ट्रेट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद रिया के वकीलों ने उसी अदालत में जमानत याचिका लगाई, जिसे अस्वीकार कर दिया गया। इससे पहले मंगलवार को ही रिया को बृहन्मुंबई नगर निगम के एलटीएमजी सायन अस्पताल ले जाया गया और फिर अदालत की सुनवाई के लिए वापस एनसीबी कार्यालय आईं।

इस बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, "तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां एक अकेली महिला से पूछताछ कर रहीं हैं क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान व्यक्ति से प्यार करती थी। जिसने अवैध दवाएं और ड्रग लेने के कारण आत्महत्या कर ली।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news