SSR मामला : रिया के मुर्दाघर में प्रवेश को लेकर BMC ने राज्य मानवाधिकार आयोग को दिया ये जवाब
सुशांत मिस्ट्री

SSR मामला : रिया के मुर्दाघर में प्रवेश को लेकर BMC ने राज्य मानवाधिकार आयोग को दिया ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती के कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में जाने को लेकर बीते दिनों कई सवाल खड़े हुए हैं। राज्य मानवाधिकार आयोग (SHRC) ने कहा है कि रिया को सिर्फ 'वेटिंग एरिया' तक जाने की ही इजाजत मिली थी।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) के मुर्दाघर में जाने को लेकर बीते दिनों कई सवाल खड़े हुए हैं। इस बीच, राज्य मानवाधिकार आयोग (एसएचआरसी) ने इस मुद्दे के निष्कर्ष पर आते हुए कहा है कि रिया को सिर्फ 'वेटिंग एरिया' तक जाने की ही इजाजत मिली थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार यह जानकारी दी। एसएचआरसी के कार्यवाहक अध्यक्ष एम.ए. सईद ने आईएएनएस को बताया, "हमने मुंबई पुलिस और बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC)के सभी विस्तृत जवाबों और अन्य संबंधित दस्तावेजों की जांच करने के बाद उनके तर्क को स्वीकार कर लिया है। यह मामला अब यही समाप्त होता है।"

बीएमसी द्वारा एसएचआरसी को जमा कराए दस्तावेजों के मुताबिक, वहां एक वेटिंग एरिया है, जहां कुछ श्रेणी के लोग जैसे कि रिश्तेदारों को आने की इजाजत दी जाती है।

लंबे समय तक चल रहे इस विवाद पर जवाब देते हुए सईद आगे कहते हैं, "उपलब्ध कराए गए सारे दस्तावेजों से यह पता चलता है कि रिया वहां लोगों के लिए बनाए गए 'प्रतीक्षा क्षेत्र' में ही मौजूद थीं, उसके आगे वह नहीं गई थीं। यही वह जगह है, जहां से उन्हें अभिनेता के शव की झलक मिल सकती थी।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news