आज फिर टली रिया की गिरफ्तारी, लेकिन..अभी मुश्किलें नहीं..लगातार तीसरी बार NCB रखेगी पूछताछ जारी
सुशांत मिस्ट्री

आज फिर टली रिया की गिरफ्तारी, लेकिन..अभी मुश्किलें नहीं..लगातार तीसरी बार NCB रखेगी पूछताछ जारी

सुशांत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही है. हालांकि अब तक रिया की गिरफ्तारी नहीं की गई है. उनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम मंगलवार को भी पूछताछ करेगी.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही है. आज दूसरे दिन भी एनसीबी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया. हालांकि अब तक रिया की गिरफ्तारी नहीं की गई है. आज भी गिरफ्तारी टल गई है.

उनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम मंगलवार को भी पूछताछ करेगी. वहीं, मुंबई पुलिस की उस टीम को अलर्ट कर दिया गया है, जो रिया को एस्कॉर्ट करके ले जाती है.

सोमवार सुबह 9.30 बजे से रिया चक्रवर्ती चल रही पूछताछ खत्म हो गई है. दूसरे दिन उनसे करीब 8 घंटे पूछताछ चली, जबकि रविवार को 6 घंटे सवाल-जवाब का सिलसिला चला था.

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए जो SIT बनाई गई है, उस SIT के हेड केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ कर रहे हैं. इस मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शोविक समेत सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी कस्टडी में रखा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ पूरी तरह खत्म होने के बाद ही रिया की गिरफ्तारी होगी.

सोमवार को सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया ने शिकायत दर्ज कराई. फर्जी मेडिकल पर्चे को लेकर रिया ने RML के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी शिकायत दी है. ये जानकारी रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने दी. रिया ने जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत केस दर्ज कराया है.

बताया का रहा है कि एनसीबी ने रिया के मामले को कैसे हैंडल किया जाए, इसके बारे में मीटिंग की है. मीटिंग में फैसला किया गया है कि अब रिया के टच में रहे सभी ड्रग पैडलर्स की लिस्ट तैयार की जाएगी. एनसीबी रिया के दोस्तों के बारे में जानकारी इकट्ठा करेगी. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और शोविक चक्रवर्ती के दोस्तों के बारे में भी जानकारी निकाली जाएगी.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news