सुशांत के बांद्रा स्तिथ फ्लैट पर पहुंची CBI टीम, कोर्ट के सामने पेश किए जाएंगे शौविक-मिरांडा, NCB करेगी हिरासत की मांग
सुशांत मिस्ट्री

सुशांत के बांद्रा स्तिथ फ्लैट पर पहुंची CBI टीम, कोर्ट के सामने पेश किए जाएंगे शौविक-मिरांडा, NCB करेगी हिरासत की मांग

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार शौविक व मिरांडासे 10 घंटे की पूछताछ के दौरान ड्रग मामले में उनकी संलिप्त होने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद ये गिरफ्तारियां की गईं थीं। ताज़ा जानकारी के मुताबिक CBI टीम भी सुशांत के बांद्रा स्तिथ फ्लैट पर पहुंची है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) शनिवार को उन्हें अदालत में पेश करेगी। वह आगे की जांच के लिए अदालत से उनकी हिरासत की भी मांग करेगी।

सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के तहत एनसीबी ने दिनभर पूछताछ करने के बाद शुक्रवार को शोविक और मिरांडा को गिरफ्तार किया था। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार इन दोनों से 10 घंटे की पूछताछ के दौरान ड्रग मामले में उनकी संलिप्त होने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद ये गिरफ्तारियां की गईं थीं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और एजेंसी जांच के लिए उनकी 7 दिन की हिरासत की मांग करेगी। इन दोनों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं 20 (बी), 28, 29, 27 (ए) के तहत गिरफ्तार किया गया है। इनमें धारा 27 के तहत आने वाले अपराध गैर-जमानती हैं।

गिरफ्तारी के बाद पता चला है कि शोविक एक अन्य गिरफ्तार आरोपी अब्दुल बासित परिहार से ड्रग्स मंगवाता था। परिहार को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया था और 9 सितंबर तक के लिए उसे एजेंसी की हिरासत में भेज दिया गया।

एनसीबी के अनुसार, शोविक ड्रग-पैडलर परिहार से गांजा और मारिजुआना मंगवाता था और उसे गूगल पे से भुगतान करता था।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय की जांच में ड्रग एंगल मिलने के बाद 26 अगस्त को एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में रिया, उसके भाई, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा स्थित होटल व्यवसायी गौरव आर्य का नाम शामिल है।

सुशांत की रहस्यमयी मौत के मामले में एनसीबी, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और ईडी के बाद जांच में शामिल होने वाली तीसरी केंद्रीय एजेंसी है।

इससे पहले शुक्रवार को एनसीबी ने रिया-शोविक और मिरांडा के घरों की तलाशी ली थी और उन्होंने शोविक का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news