बहन ने किया सुशांत को न्याय दिलाने का वादा, कहा, 'वो एक बच्चा था..प्यार से भरा हुआ'
सुशांत मिस्ट्री

बहन ने किया सुशांत को न्याय दिलाने का वादा, कहा, 'वो एक बच्चा था..प्यार से भरा हुआ'

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। उनका कहना है कि वह अपने भाई की रक्षा करने में विफल रहीं, लेकिन उन्होंने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने का वादा किया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। उनका कहना है कि वह अपने भाई की रक्षा करने में विफल रहीं, लेकिन उन्होंने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने का वादा किया है। श्वेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और सुशांत की बचपन की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने सुशांत की एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ उन्होंने हैशटैगसत्याग्रहफॉरएसएसआर लिखा।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हमने एक-दूसरे से वादा किया था कि हम एक-दूसरे की हमेशा रक्षा करेंगे। लेकिन, मैं फेल हो गई भाई ..मैं फेल हो गई! लेकिन यहां एक और वादा है जो मैं और पूरा देश आपसे करते हैं, हम सच्चाई को ढूंढेंगे, हम आपको न्याय दिलाएंगे! मैं अपने भाई को जानती थी कि वह किस तरह का इंसान था, वह जीवन और आनंद से भरा था।"

श्वेता ने कहा, "मेरे लिए वह एक बच्चे की तरह था जो सिर्फ प्यार चाहता था और बस प्यार से बात करने जैसी छोटी-छोटी चीजें उसे खुशी देती थीं।"

सुशांत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर मृत पाया गया था। कई लोगों ने उनकी मौत को अवसाद से जोड़ा था। हालांकि उनका परिवार इस तथ्य के सख्त खिलाफ रहा है।

श्वेता ने लिखा, "वह ऐसा व्यक्ति नहीं था जो अपनी जान ले ले। मेरा दिल यह मानने को तैयार नहीं है।"

सुशांत की मौत से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और ड्रग को लेकर बहस छिड़ गई है। सीबीआई फिलहाल अभिनेता की मौत मामले की जांच कर रही है।

श्वेता ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा, "आइए, अपने इरादे स्पष्ट रखें, हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत की वजह क्या रही, उससे कम कुछ भी मंजूर नहीं! यह सत्य का आग्रह है। हैशटैगसत्याग्रफॉरएसएसआर।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news