रिया के वकील बोले- 'अगर प्यार करना गुनाह है तो गिरफ्तारी के लिए तैयार'... सुशांत के लिए कही ये बात
सुशांत मिस्ट्री

रिया के वकील बोले- 'अगर प्यार करना गुनाह है तो गिरफ्तारी के लिए तैयार'... सुशांत के लिए कही ये बात

मानेशिंदे ने शनिवार को कोर्ट में कहा कि 20 साल की उम्र से सुशांत सिंह राजपूत मानसिक परेशानी से गुजर रहे थे। वो रिया से मिलने से पहले से ही ड्रग्स लेते थे।

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान आया है जिसमें उन्होंने रिया की ओर से पक्ष रखा है। मानेशिंदे ने कहा कि 'रिया गिरफ्तारी के तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है।' उन्होंने आगे कहा कि 'अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।' इससे पहले भी मानेशिंदे ने कहा था कि रिया और शौविक ने कोई ड्रग्स नहीं लिया है दोनों ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

बता दें रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को 4 दिन के रिमांड पर भेजा गया है। शौविक के बाद अब एनसीबी के निशाने पर रिया चक्रव्रती हैं।

शौविक के व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ था कि वो ड्रग्स के लेन देन में शामिल थे। हालांकि, उनके वकील मानेशिंदे ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। मानेशिंदे ने शनिवार को कोर्ट में कहा कि 20 साल की उम्र से सुशांत सिंह राजपूत मानसिक परेशानी से गुजर रहे थे। वो रिया से मिलने से पहले से ही ड्रग्स लेते थे।

कोर्ट में मानेशिंदे ने कहा कि 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सुशांत ने ड्रग्स ली थी। उस वक्त रिया उनकी जिंदगी में नहीं थीं। गौरतलब है कि रिया ने भी एक इंटरव्यू में यही बात कही थी कि 'केदारनाथ' की शूटिंग से पहले से ही सुशांत ड्रग्स लेते थे। वो नियमित तौर पर गांजा लेते थे।

मानेशिंदे का दावा है कि सुशांत बहन प्रियंका के कहने पर बगैर डॉक्टर से सलाह लिए दवा देते थे। डॉक्टर से सलाह लिए बगैर दवा लेने के मुद्दे पर रिया और सुशांत में अनबन हुई थी। शौविक के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। रिया और शौविक पर लगे सभी आरोप गलत हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news