sushant singh rajput and rhea chakraborty
sushant singh rajput and rhea chakraborty
सुशांत मिस्ट्री

SSR Case: NCB के दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, हो रही है पूछताछ

आज रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर पहुँच चुकी है। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय भी मामले की जांच में जुटा हुआ है। सुशांत के करीबियों से पूछताछ जारी है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूरी तरह से एक्शन में है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वहीं, आज रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर पहुँच चुकी है। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय भी मामले की जांच में जुटा हुआ है। सुशांत के करीबियों से पूछताछ जारी है।

उधर, सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ के सदस्य दीपेश सावंत को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। एनसीबी दफ्तर से मेडिकल चेकअप के बाद रविवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश और हाउस मैनेजर मिरांडा ने एनसीबी को सुशांत के घर और फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि इसमें कौन लोग शामिल होते थे, कौन ड्रग्स लेकर आता था और किस ड्रग्स का इस्तेमाल होता था।

रिया चक्रवर्ती आज सुबह 11:00 बजे के करीब एनसीबी दफ्तर पहुंच सकती हैं। जहां उनसे ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी। इससे पहले एनसीबी रिया के 24 साल के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के 33 साल के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अभिनेता के निजी स्टाफ के सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी की टीम और पुलिस रिया के घर से निकल गई है। ब्यूरो के संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा, 'रिया को समन दिया गया है। वे अपने घर पर थीं।' एनसीबी ने रिया को जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

एनसीबी ने कहा 'टीम रिया को समन देने के लिए आई है। अब उनपर (रिया चक्रवर्ती) निर्भर करता है। उन्हें जांच में शामिल होना ही है। वे या तो खुद आ सकती हैं या फिर टीम के साथ आ सकती हैं।'

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news