सुशांत मामला: हत्या या आत्महत्या? AIIMS ने CBI को सौंपी फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट..खुलासा जल्द
सुशांत मिस्ट्री

सुशांत मामला: हत्या या आत्महत्या? AIIMS ने CBI को सौंपी फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट..खुलासा जल्द

सुशांत मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया मोड़ आ रहा है. हर दिन नए खुलासे बड़े सवाल पैदा कर रहे हैं. सुशांत की मौत को लेकर एम्स की फॉरेंसिक टीम, सीबीआई की टीम और CFSL के एक्सपर्ट के बीच मीटिंग हुई.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया मोड़ आ रहा है. हर दिन नए खुलासे बड़े सवाल पैदा कर रहे हैं. सुशांत की मौत को लेकर एम्स की फॉरेंसिक टीम, सीबीआई की टीम और CFSL के एक्सपर्ट के बीच मीटिंग हुई. एम्स की तरफ से 4 डॉक्टर सीबीआई हेडक्वार्टर सुबह 11 बजे पहुंचे. यह मीटिंग करीब दो घंटो तक चली. एम्स की तरफ से की गई फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी गई है.

बता दें कि सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल से हो रही जांच में NCB ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों से पूछताछ की और अब एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) खुद जांच का जायजा लेने के लिए रविवार को मुंबई पहुंच गए. NCB सूत्रों के मुताबिक अस्थाना रविवार दिन में मुंबई पहुंचे. उन्होंने केस से जुड़े कई अधिकारियों से बातचीत की और केस में अब तक हुई प्रगति का जायजा लिया, जहां प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले महीने कथित ड्रग चैट में बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम दर्ज किया था. उन्हें मामले में नए डेवलपमेंट के बारे में भी अवगत कराया गया.

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका की पूर्व प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से शनिवार को पूछताछ की थी. इसी क्रम में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितित प्रसाद को गिरफ्तार भी किया था. वह अब तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news