सुशांत मामला: श्रुति मोदी से NCB ने आज नहीं की पूछताछ, Corona बना कारण...
सुशांत मिस्ट्री

सुशांत मामला: श्रुति मोदी से NCB ने आज नहीं की पूछताछ, Corona बना कारण...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बुधवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद, उन्हें वापस भेज दिया गया।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के बुधवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद, उन्हें वापस भेज दिया गया। ऐसा टीम के अधिकारियों में से एक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण किया गया। एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, "एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला। एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट अभी एनसीबी को मिली।"

मल्होत्रा ने कहा, एहतियात के मद्देनजर एसआईटी के अन्य सदस्यों की भी जांच करायी जाएगी और सभी निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

उन्होंने कहा, "तदनुसार, एनसीबी ने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है, जो आज सुबह जांच में शामिल हुई थी।"

श्रुति मोदी को जांच में शामिल होने के लिए एनसीबी ने मंगलवार को तलब किया था। श्रुति मोदी के अलावा, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) को भी एजेंसी द्वारा तलब किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल मामले में एनसीबी अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया था।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

सीबीआई (CBI) और ईडी के अलावा, एनसीबी सुशांत की मौत के मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news