सुशांत का सहायक दीपेश सावंत 3 दिन की NCB हिरासत में, शौविक और मिरांडा के बाद हुई थी गिरफ्तारी
सुशांत मिस्ट्री

सुशांत का सहायक दीपेश सावंत 3 दिन की NCB हिरासत में, शौविक और मिरांडा के बाद हुई थी गिरफ्तारी

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को मुंबई की एक अदालत ने रविवार को अभिनेता के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी दे दी है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को मुंबई की एक अदालत ने रविवार को अभिनेता के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए 3 दिन की हिरासत में लेने की मंजूरी दे दी है। एनसीबी द्वारा 9 सितंबर तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सावंत को हिरासत में लिए जाने की मंजूरी कोर्ट से प्राप्त करने के बाद शनिवार को देर शाम दीपेश को गिरफ्तार किया गया था।

ड्रग मामले में इनके तार जुड़े होने को लेकर पर्याप्त सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और सावंत पर अपना शिंकजा कसा।

एक अन्य आरोपी अब्दुल बासित परिहार के यह खुलासा करने के बाद कि शोविक उसके माध्यम से ड्रग्स की खरीदता था, उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया।

रविवार सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी तलब किया। जांचकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की और अब इनकी योजना इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करने की है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news