sushant singh rajput, shweta singh kirti
sushant singh rajput, shweta singh kirti
सुशांत मिस्ट्री

सुशांत की बहन ने लगाई न्याय की गुहार, 'सच्चाई का पता लगाने में कितना वक्त लगेगा?'

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है, ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति का सवाल है कि मामले पर फैसला कब तक आएगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है, ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति का सवाल है कि मामले पर फैसला कब तक आएगा। बुधवार को श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैंने अपना भाई खोया है और हर रोज मुझे इस दर्द का एहसास हो रहा है। हमें फैसला कब मिलेगा?? हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत हैशटैगवॉरियर्स4एसएसआर हैशटैगग्लोबलप्रेयर्स4एसएसआर हैशटैगस्टेयूनाइटेड।"

इसी के साथ श्वेता ने सुशांत पर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें लिखा है : "उन्होंने मुझे मार डाला है दीदी। मुझे न्याय चाहिए।"

श्वेता ने उन सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है, जो 14 जून को सुशांत के निधन के बाद से उनके लिए न्याय की मांग करते आ रहे हैं।

श्वेता ने ट्वीट किया, "हम सीमाओं से भले ही विभाजित हैं, लेकिन भावनाओं से जुड़ हुए हैं। हम सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं और हमें अपने लक्ष्य से कोई भी चीज नहीं भटका सकता है। हैशटैगग्लोबलप्रेयर्स4एसएसआर हैशटैगडिवाइडबायबॉडर्सयूनाइटेडबायइमोशंस हैशटैगग्लोबलप्रेयर्स4एसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरएसएसआर।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news