जब ये टीशर्ट पहनकर NCB ऑफिस पहुंची रिया...कुछ का मिला समर्थन, सुशांत की बहन ने किया पलटवार
सुशांत मिस्ट्री

जब ये टीशर्ट पहनकर NCB ऑफिस पहुंची रिया...कुछ का मिला समर्थन, सुशांत की बहन ने किया पलटवार

रिया की गिरफ्तारी के बाद पूरा देश और बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है. कई लोग हैं जो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग रिया की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं. बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने जस्टिस फॉर रिया कैंपन चला दिया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. रिया की गिरफ्तारी के बाद पूरा देश और बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है. कई लोग हैं जो लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो रिया की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं. बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने जस्टिस फॉर रिया कैंपन चला दिया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इन सभी सेलेब को एक ट्वीट के जरिए जवाब दिया है.

मंगलवार को जब रिया एनसीबी की दफ्तर पहुंची तो टीशर्ट पर एक खास तरह का स्लोगन लिखा था. रिया की काले रंग की टीशर्ट पर लिखा था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम.'

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

✊🏽

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे इसी स्लोगन के साथ बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय की मांग करने लगे हैं. अंगद बेदी, जिम सरभ, दीया मिर्जा, विद्या बालन, करीना कपूर खान, नेहा धूपिया, राधिका मदान, गौहर खान, मंदना करीमी, सोमन कपूर, फरहान अख्तर सहित कई कलाकारों ने इंस्टाग्राम पर रिया का समर्थन किया.

बॉलीवुड के इन सेलेब को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट साझा की. उन्होंने सुशांत की तस्वीर साझा की जिस पर लिखा है, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ सही के लिए लड़े, मैं और तुम.' इसके साथ उन्होंने लिखा, जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत.'

View this post on Instagram

#JusticeForSushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news