नड्डा ने हिमाचल के लिए चिकित्सा आपूर्ति को झंडी दिखाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को पार्टी के 'सेवा ही संगठन 2.0' अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश के लिए बड़ी मात्रा में कोविड-19 राहत सामग्री को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
नड्डा ने हिमाचल के लिए चिकित्सा आपूर्ति को झंडी दिखाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को पार्टी के 'सेवा ही संगठन 2.0' अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश के लिए बड़ी मात्रा में कोविड-19 राहत सामग्री को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कोविड राहत सामग्री में लगभग तीन लाख थ्री प्लाई फेस मास्क, 50,000 एन 95 फेस मास्क, 25,000 दस्ताने, 10,000 फेस शील्ड, 7,000 पीपीई किट, 6,000 ऑक्सीजन मास्क, 3200 एनआरएम, 1500 ऑक्सीजन रेगुलेटर, 250 नाक प्रवेशनी और अन्य चिकित्सा सामग्री शामिल हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की मदद से 'सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा' के तहत खरीदे गए 17 मोबाइल चिकित्सा इकाइयों की खेप को भी हरी झंडी दिखाई।

नड्डा ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में इस नेक पहल के लिए ठाकुर के प्रयासों की सराहना की।

उन्होंने कहा, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोविड-19 महामारी मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़ा चिकित्सा और स्वास्थ्य संकट के रूप में उभरा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में सभी भारतीयों ने एकजुट होकर इस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और जल्द ही हम कोविड के खिलाफ इस युद्ध में विजयी होकर उभरेंगे।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश के सभी भाजपा पदाधिकारियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं से राज्य में सभी चिकित्सा सहायता और अन्य सहायता की अंतिम मील डिलीवरी सुनिश्चित करने का आग्रह किया, ताकि हर एक जरूरतमंद और गरीब व्यक्ति को राहत मिले और चिकित्सा आपूर्ति और राहत सामग्री प्राप्त करने से वंचित न रहे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news