जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, त्राल में जैश का टॉप कमांडर मारा गया

सुरक्षाबलों का कहना है कि जवाबी कार्रवाई शुरू करने से पहले उन्होंने आतंकियों को हथियार डालने के लिए कहा था परंतु जब वे नहीं माने तो उन्हें भी गोलीबारी शुरू करनी पड़ी।
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, त्राल में जैश का टॉप कमांडर मारा गया

कश्मीर घाटी में सुरक्षाबल आतंकवादियों पर कहर बनकर बरस रहे हैं। अवंतीपोरा त्राल के तिलवानी मोहल्ला में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर शाम सोफी के रूप में हुई है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी। इससे पहले पुलिस ने बताया कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला में मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस और सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। पिछले तीन दिनों में सुरक्षाबलोें और आतंकवादियों के बीच यह छठी मुठभेड़ है। यही नहीं सुरक्षाबलों ने इस दौरान अभी तक आठ आतंकियों को ढेर कर दिया है।

सुरक्षाबलों का कहना है कि जवाबी कार्रवाई शुरू करने से पहले उन्होंने आतंकियों को हथियार डालने के लिए कहा था परंतु जब वे नहीं माने तो उन्हें भी गोलीबारी शुरू करनी पड़ी। दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। घेराबंदी में दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की आशंका है। एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और घेराबंदी को मजबूत बनाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को भी बुलाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ का एक दल अवंतीपोरा त्राल के तिलवानी मुहल्ला में पहुंचा और तलाशी अभियान शुरू कर दी। सूचना मिली थी कि मुहल्ले में दो से तीन आतंकवादियों ने प्रवेश किया है। सूचना के आधार पर जैसे ही सुरक्षाबलों ने मुहल्ले की घेराबंदी के साथ तलाशी अभियान शुरू किया। एक मकान में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.