उप्र लोकसेवा आयोग ने पीसीएस-2018 का घोषित किया परिणाम
करियर

उप्र लोकसेवा आयोग ने पीसीएस-2018 का घोषित किया परिणाम

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस- 2018 के परिणामों की शुक्रवार को घोषणा कर दी है। परिणाम अयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। पीसीएस-2018 की परीक्षा में पानीपत की अनुज नेहरा ने टॉप किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस- 2018 के परिणामों की शुक्रवार को घोषणा कर दी है। परिणाम अयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। पीसीएस-2018 की परीक्षा में पानीपत की अनुज नेहरा ने टॉप किया। दूसरे स्थान पर गुड़गांव की संगीता राघव व तीसरे स्थान पर मथुरा की ज्योति शर्मा हैं। चौथे स्थान पर जालौन के विपिन कुमार शिवहरे व पांचवें स्थान पर पटना के कर्मवीर केशव हैं।

परिणाम में 988 पदों के सापेक्ष 976 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। सूचना अधिकारी व जिला सूचना अधिकारी के 12 पदों के सापेक्ष उपयुक्त अभ्यर्थी नहीं मिले। इससे उक्त पद को खाली छोड़ दिया गया है। इंटरव्यू के लिए 2669 अभ्यर्थी सफल हुए थे। इंटरव्यू 15 जुलाई से 25 अगस्त तक चला। इसमें 68 अभ्यर्थी अनुपस्थित थे।


उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने दो अहम परीक्षाओं के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। अभ्यर्थी उसे डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग समीक्षा अधिकारी व सहायक समीक्षा अधिकारी (आरओ-एआरओ) 2016 की प्रारंभिक लिखित परीक्षा 20 सितंबर को करा रहा है। पीसीएस 2019 की मुख्य परीक्षा 22 सितंबर से शुरू हो रही है। दोनों परीक्षाओं के प्रवेशपत्र वेबसाइट पर अपलोड हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news