शिक्षामंत्री करेंगे छात्रों को संबोधित, बोर्ड परीक्षाओं को लेकर हो सकता है ऐलान
Ramesh Pokhariyal Nishank

शिक्षामंत्री करेंगे छात्रों को संबोधित, बोर्ड परीक्षाओं को लेकर हो सकता है ऐलान

इसमें वह आने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं और बोर्ड परीक्षाओं पर बात करेंगे। शिक्षामंत्री निशंक ने ट्विटर के माध्‍यम से इसकी जानकारी दी और अपने इस लाइव सेशन में छात्रों से जुड़ने की अपील की।

केन्‍द्रीय शिक्षामंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कल गुरुवार 10 दिसंबर को सुबह 10 बजे से छात्रों को वर्चुअल मीट में संबोधित करने जा रहे हैं। इसमें वह आने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं और बोर्ड परीक्षाओं पर बात करेंगे। शिक्षामंत्री निशंक ने ट्विटर के माध्‍यम से इसकी जानकारी दी और अपने इस लाइव सेशन में छात्रों से जुड़ने की अपील की। इस दौरान वह 2021 में होने जा रही बोर्ड परीक्षाओं को लेकर कोई फैसला कर सकते हैं। बता दें कि CBSE समेत किसी भी बोर्ड ने अभी एग्‍जाम डेट्स की घोषणा नहीं की है।

Ramesh Pokhariyal Nishank
शिक्षा मंत्रालय को अभिभावकों ने भेजा फरवरी की जगह मई में बोर्ड परीक्षाएं कराने का प्रस्ताव

इससे पहले शिक्षामंत्री ने ट्विटर पर छात्रों और अभिभावकों से इस सेशन की बोर्ड परीक्षाओं को लेकर सुझाव मांगे थे जिसके बाद बड़ी संख्‍या में छात्रों ने शिक्षामंत्री से परीक्षा स्‍थगित करने अथवा रद्द करने की मांग की थी। छात्रों ने ट्विटर पर लिखा कि इस वर्ष फिजिकल क्‍लासेज़ न हो पाने के कारण उनका पढ़ाई का बहुत नुकसान हुआ है, इसलिए या तो परीक्षा रद्द की जाएं अथवा उन्‍हें परीक्षा की तैयारी का और समय दिया जाए।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news