Cancer Horoscope 2022: जानिए कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नव वर्ष, पढ़ें कर्क भविष्यफल 2022

कर्क राशिफल 2022 वैदिक ज्योतिष पर आधारित है और यह बताता है कि 13 अप्रैल को बृहस्पति मीन राशि में नौवें भाव में गोचर करेगा और राहु 12 अप्रैल को 10वें घर में मेष राशि में गोचर करेगा। 29 अप्रैल को शनि कुंभ राशि में गोचर करेगा।
Cancer Horoscope 2022: जानिए कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा नव वर्ष, पढ़ें कर्क भविष्यफल 2022

कर्क राशिफल 2022 वैदिक ज्योतिष पर आधारित है और यह बताता है कि 13 अप्रैल को बृहस्पति मीन राशि में नौवें भाव में गोचर करेगा और राहु 12 अप्रैल को 10वें घर में मेष राशि में गोचर करेगा। 29 अप्रैल को शनि कुंभ राशि में गोचर करेगा। अष्टम भाव में और 12 जुलाई को वक्री होकर सप्तम भाव में मकर राशि में गोचर करेगा।

कर्क 2022 राशिफल के अनुसार वर्ष में, शनि कर्क राशि के जातकों को उन गहन और स्थायी भावनाओं को व्यक्त करने में प्रमुख सीमाएं लाएगा, जिन्होंने 2022 कर्क जीवन भविष्यवाणियों के अनुसार अनंत काल के लिए एक व्यक्ति के जीवन को चिह्नित किया। बृहस्पति सूचना तक पहुंच की सुविधा प्रदान करेगा और जातकों को नए विचार तैयार करने में मदद करेगा।

यह एक सही समय है जब किसी को पढ़ना, लिखना, समाचार पत्रों और पत्रिकाओं के लिए साइन अप करना चाहिए, गाड़ी चलाना सीखना चाहिए, एक विदेशी भाषा का अध्ययन करना चाहिए, आदि। हालांकि, बृहस्पति काम, दैनिक दिनचर्या और स्वास्थ्य क्षेत्र में कुछ बाधाएं पैदा कर सकता है। वक्री स्थिति में मंगल कर्क राशि के जातकों के लिए कठिन समय हो सकता है क्योंकि उन्हें विभिन्न परीक्षणों से गुजरना होगा जिससे उन्हें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

जनवरी के महीने में शनि के सप्तम भाव में होने के कारण आपको काम का बोझ महसूस हो सकता है। आपका संबंध जीवन उन क्षेत्रों में से एक है जहां अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता है क्योंकि यदि आप ध्यान नहीं देते हैं तो आप संकेतों को याद करेंगे। जनवरी के मध्य में स्वास्थ्य मामले फोकस का केंद्र रहेंगे। अपने वित्तीय मामलों का भी ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। फरवरी के महीने में आप सबसे अधिक सक्रिय और गतिशील रहेंगे। परिवार और घर के भाव पर बृहस्पति की दृष्टि के कारण आपका ध्यान ज्यादातर घर, परिवार और निजी जीवन पर रहेगा।

अप्रैल के महीने में बृहस्पति का नवम भाव में गोचर आपको घर और करियर के विकास पर केंद्रित रखेगा। कैंसर 2022 की वार्षिक भविष्यवाणियों के अनुसार इस महीने आप जो सबसे अच्छा उपाय कर सकते हैं, उनमें से एक है सभी तनावों से दूर होने के लिए कुछ समय निकालना। हो सके तो कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएं।

मई के महीने में, बुध वक्री हो जाता है, जिससे आपके करियर में कुछ पीछे छूट जाता है। निजी जीवन में भी आपको बेचैनी का अनुभव हो सकता है, क्योंकि मार्च के अंत या अप्रैल के महीने में विवाद उत्पन्न हो सकता है। यह महसूस करना महत्वपूर्ण है कि कभी-कभी लोगों को चीजों के बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता होती है, और यह उनमें से एक हो सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.