Friday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका शुक्रवार (15 जुलाई) का दिन, पढ़ें राशिफल

जानिए 15 जुलाई 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...
Friday Horoscope: जानें कैसा होगा आपका शुक्रवार (15 जुलाई) का दिन, पढ़ें राशिफल

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का जिक्र किया गया है। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति से हर राशि का राशिफल आकंलन होता है। जानिए 15 जुलाई 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि :-

आज का दिन आपको चौतरफा खुशी मिल सकती है. व्यावसायिक रूप से आप सक्रिय और सतर्क रहेंगे. विदेशों संपर्कों से आर्थिक लाभ संभव है. पारिवारिक सदस्यों से साथ व्यवहार करते समय आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप उन्हें भ्रमित न करें अन्यथा आपको इसके दुष्परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आज का दिन जीवन में किसी नयी खुशी का संकेत लायेगा. आपका जीवनसाथी आपको कोई बड़ी खुशखबरी देगा. परिवार के बाकी लोग भी काफी खुश नजर आयेंगे. रिश्तों और काम के बीच तालमेल बना रहेगा. आर्थिक रूप से आप स्ट्राँग रहेंगे. इंजीनियर्स को कोई बड़ा फायदा होगा. इस राशि के मैनेजर पॉस्ट के लोग अपने काम को अच्छे से संभालेंगे. बच्चों के साथ शॉपिंग करने मॉल जा सकते हैं, उन्हें काफी अच्छा लगेगा. सूर्यदेव को जल अर्पित करें, जीवन में खुशियां बनी रहेंगी

मिथुन राशि :-

व्यापारी वर्ग और नौकरी वालों के लिए आज का दिन लाभदायी निकलेगा. दिनचर्या में थोड़ा सा बदलाव भी आपको करना होगा. इससे आपकी समस्याएं सुलझ सकती हैं. कोई रचनात्मक काम भी आपके दिमाग आएगा या आपको दिया जा सकता है. उच्च अधिकारियों की कृपादृष्टि से पदोन्नति की संभावना दिखाई देगी. आप किसी भी तरह का निर्णय लेने में सक्षम हैं, इसीलिए कोई भी कार्य करने से पहले लोग आपसे मार्गदर्शन मांगेंगे.

कर्क राशि :-

अचानक धन लाभ हो सकता है. रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं. पैसों के मामले सुलझ सकते हैं. दोस्त आपको समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करेंगे. कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे. किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें. व्यवहारकुशलताऔर सहनशक्ति से काम लेंगे तो ज्यादातर मामले खुद ही सुलझ जाएंगे.

सिंह राशि :-

आप धार्मिक विचारों वाले होंगे और कुछ पवित्र कर्म करेंगे, जिसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आप दूसरों के लिए मददगार होंगे और लोग इसके लिए आपका बहुत सम्मान करेंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा. आप नया उद्यम शुरू करने में भी सफल हो सकते हैं. आप आर्थिक स्तर में तेजी से वृद्धि संभव है और आपकी कुछ पोषित इच्छाएं पूरी होंगी.

कन्या राशि :-

आज आपका दिन शानदार रहेगा. लोग आपकी बातों पर पूरा ध्यान देंगे. यात्रा की योजना बन सकती है. पैसों की कुछ उलझी हुई स्थितियों का समाधान आज निकल जायेगा. रोजमर्रा के काम पूरे हो सकते हैं. दिनभर मस्ती रहेगी. आपको किस्मत का साथ मिलेगा. आपके व्यवहार की तारीफ होगी. आप महत्वपूर्ण काम समय से निपटा लेंगे. अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे. आप अपने बात कहने में बहुत हद तक सफल होंगे. शाम को जीवनसाथी के साथ आनंददायक समय बीतेगा. मंदिर में कपूर का दीपक जलाएं, आपको फायदा ही फायदा होगा.

तुला राशि :-

गृहस्थ जीवन में आनंद का माहौल रहेगा. परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे. बुजुर्गों का स्नेह मिलेगा. व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ की संभावना है. विद्यार्थी अध्ययन में अधिक ध्यान देंगे. मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे. व्यापार में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा. सहयोगी आपकी मदद कर सकते हैं. मित्रों के साथ घूमने का मन बनेगा. कारोबार व नौकरी में परिश्रम से स्थिति सामान्य रहेगी.

वृश्चिक राशि :-

आपके लिए दिन खास रहेगा. कुछ ऐसी बातें या चीजें सामने आ सकती हैं, जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा देंगी. किसी कठिन मामले को सुलझाने के लिए अच्छा दिन है. अपनी समझदारी का इस्तेमाल करें. कार्यक्षेत्र में जान-पहचान के लोग मददगार रहेंगे. नया सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकताहै. दिन शुभ रहेगा. कोई बीमारी भी ठीक हो जाएगी. किस्मत का साथ और रुका हुआ पैसा मिलने सकता है.

धनु राशि :-

व्यावसायिक सन्दर्भ में आज आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर कुछ जोखिम लेने की सकते हैं. हालाँकि, आपके लिए अपनी इस प्रवृत्ति पर अंकुश लगाना उत्तम रहेगा, क्योंकि इससे नुकसान हो सकता है. उत्तरार्ध में आपको राहत मिलेगी. नए संपर्क स्थापित होंगे जो मददगार होंगे. आपको समय-समय पर शुभचिंतकों की मदद मिलेगी और इससे आपको कठिनाइयों को दूर करने में मदद मिलेगी. व्यवसायी साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. घरेलू जीवन सामंजस्यपूर्ण होगा और परिवार में कोई उत्सव भी संपन्न हो सकता है.

मकर राशि :-

आज का दिन आपके लिये मिला-जुला रहेगा. किसी जरूरी चीज को खरीदने में आपके पैसे खर्च हो सकते हैं. इस राशि के जो लेखक हैं, उनकी किसी कविता की प्रशंसा हो सकती है. आपको किसी संस्था के द्वारा सम्मानित भी किया जा सकता है. माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद कर सकता है. आपको किसी काम में पड़ोसियां का भी सहयोग मिल सकता है. बच्चे आपसे अपनी कोई बात शेयर कर सकते हैं. आपको उनकी बात ध्यान से सुननी चाहिए. तुलसी के पौधे को प्रणाम करें, आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

कुंभ राशि :-

आज आपको माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा. आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. मनोरंजन और एशो-आराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. पत्नी की भावनाओं को समझेंगे. माता-पिता की सेहत की चिंता हो सकती है. समाज में जान-पहचान बढ़ेगी. सेहत की चिंता हो सकती है. कोर्ट कचहरी के मामले में धैर्य बनाए रखें. आज आपको शारीरिक रूप से अस्वस्थता हो सकती है लेकिन फिर भी मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी.

मीन राशि :-

आज आप जो भी काम करेंगे उससे आपको कुछ न कुछ फायदा तो होगा ही. कामकाज से आपको पैसा मिलेगा. मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं. इन पर तुरंत कोई कदम भी उठा सकते हैं. आप कागजी काम निपटाने पर भी ध्यान दें. कुछ कागज आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं या हो सकतेहैं. घूमने फिरने के लिए भी समय अच्छा रहेगा.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news