Friday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (06 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (06 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Friday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (06 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेमी से लाभ मिल सकता है, जरूरत है अपना दृष्टिकोण बदलने की. प्रगति का दिन है, आपसी सलाह से ही कोई महत्वपूर्ण निर्णय लें. दूसरे क्या सोचेंगे, इस कारण अपना दिन खराब न करें. मैरिड कपल आज खुद को कहीं फंसा हुआ पा सकते हैं. संगीत में रुचि रहेगी. शाम बेहतर होगी.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

किसी भी चीज को आवश्यकता से ज्यादा न करें. आप अपने फैमली के सामने एक्सपोज हो सकते हैं. खूबसूरत लगने के लिए आप कुछ भी करेंगे. जीवनसाथी के साथ समय बिताएं शॉपिंग पर जाएं. सोशल मीडिया पर फोटो डालें, आपक साथी इसे लाइक करेगा.

मिथुन राशि :-

प्रेमी से आज न मिल पाने के कारण मन उदास रहेगा. प्रेमी की सेहत भी खराब हो सकती है. लव रिलेशन में कार्यवश दूरियां आ सकती हैं. नए लाइफ पार्टनर की तलाश पूरी होगी. यदि आप शादी का प्लान बना रहे हैं तो इसमें आपका बॉस अड़चन डाल सकता है.

कर्क राशि :-

आज का दिन अच्छा है, प्रेमी जोड़े अच्छा दिन बिताएंगे. आपके आकर्षण और स्मार्टनेस का लोग लोहा मानेंगे. व्यस्तता के कारण अपने जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर विवाहित लोगों के बीच कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं.

सिंह राशि :-

लव पार्टनर से ब्रेकउप हो सकता है. अपकी समझदारी आपसी मधुरता बढ़ाएगी. विवाह के इच्छुक जातकों में मुश्किलें आ सकती है. आपसी विश्वास लड़खड़ाते रिश्तों मे सुधार लाएगा. पति—पत्नी के जीवन में प्रेम बढ़ेगा. एक—दूसरे की जरूरतों को समझें और प्यार के पल साथ बिताएं.

कन्या राशि :-

बोलने से पहले सोच-समझ कर बोलें, आपका प्रेमी आपसे नाराज है. जिसका असर आपके आने वाले कल पर पड़ेगा. विवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज शरमाएं नहीं, प्रेमी को प्रपोज कर दें. जीवनसाथी से कुछ मांग ले इच्छा पूरी हो जाएगी.

तुला राशि :-

नए प्रेम संबंधों की शुरुआत होते-होते रुक सकती है. किसी भी छोटी बात के कारण प्रेमी के साथ लड़ाई हो सकती है. जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यवहार यदि नहीं है, तो रिश्तों में दूरियां रहेगी. परिवार में धन, आमदनी को लेकर तनाव आ सकता है.

वृश्चिक राशि :-

विवाहित लोग अपने रिश्तों में मधुरता लाने के लिये कोई अच्छी सी मूवी का प्रोग्राम बना सकते हैं. दंपत्ति को धन निवेश करने से पहले स्थिति का आंकलन कर लेना चाहिए. इस कारण वह अनावश्यक नुकसान से बच जाएंगे.

धनु राशि :-

परिवार से लाभ मिल सकता है. आप अकेले कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा नहीं है. पति-पत्नी में मनमुटाव हो सकता है. ऐसे स्थिति में अपने दिमाग को शांत रखें.

मकर राशि :-

लव रिलेशन में विश्वास और प्रेम बढ़ेगा. ऑफिस के किसी सहयोगी के साथ दोस्ती प्यार में बदल सकती है. आपका साथी या प्रेमी आप पर बहुत विश्वास करता है. आपको अविश्वास की भावना पर रोक लगानी है. प्रेमियों के लिए दिन उत्तम है. शादीशुदा जीवन में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है.

कुंभ राशि :-

किसी भी काम को करने से पहले एक बार बड़ों का सलाह जरूर लें. भाई- बहन के साथ प्रेम बनाकर रखें. आपके जीवनसाथी को किसी कारण घाटा हो सकता है. फालतू खर्चें ज्यादा होंगे. दिमाग में कन्फ्यूजन के कारण गलत निर्णय ले सकते हैं. पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

मीन राशि :-

आज का दिन प्रेमी युगल के लिए अच्छा है. आज आपका प्रेमी आपसे खुश रहेगा. शादी का योग बन रहा है आपके मनपसंद का जीवन साथी मिलेगा, कपल के लिए दिन अच्छा है. आप उन्हें अपने मन की बात बता सकते हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.