Friday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (27 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

Friday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (27 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (26 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आप दोनों आज शांतिपूर्वक कुछ मुद्दों पर बातचीत कर सकते हैं. बातें सकारात्मक मोड में ही होगीं. सौहार्दपूर्ण वातावरण में एक साथ बात करने से कमियों को देखने में आप कामयाब होगें और तब इन्हें दूर करने का जिम्मा भी दोनों एक साथ उठाएंगे.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

लवलाइफ में जो करना है आप दोनों को करना है. आप दूसरों की बातों में आकर अपनी लवलाइफ को नहीं बिगाड़ सकते हैं. प्रेम संबंधों को लेकर आपके अंदर जो डर है आप उसे दूर करें क्योंकि यह आपके संबंधों को पनपने नहीं देता है.

मिथुन राशि :-

प्रेम संबंधों के फ्यूचर को लेकर आप दोनों कुछ सीरियस बातें कर सकते हैं. लॉकडाउन में भी कुछ छूट मिलने लगी है तब आप दोनों इसका लाभ उठाना चाहेंगे. लेकिन सुरक्षा नियमों की अनदेखी कतई ना करें और जोखिम से बचें.

कर्क राशि :-

आपका प्रेमी बातचीत के मूड में कतई नहीं होगा. आप जितना बात करने का प्रयास करेंगे वह उतना आपसे दूर जाने की सोचेगा. अगर आप प्रेमी पर बात करने के लिए दबाव डालेंगे तब वह आपसे दूर ही भागेगा और आपको अनदेखा करता रहेगा.

सिंह राशि :-

अपनी वाणी पर संयम रखना होगा अन्यथा आज कुछ अप्रिय हो सकता है. आज के ग्रह नक्षत्र आपके पक्ष में नहीं कहे जा सकते हैं. अपनी जुबान को काबू में रखकर दिन को गुजारने का प्रयास करें और कोशिश करें कि कुछ ऎसा ना निकलें जो प्रेमी को बुरा लगे.

कन्या राशि :-

आज की आकाशीय़ स्थिति के कारण आपका प्रेमी जीवन बाधित हो सकता है. इस बाधा को दूर करने के लिए आप किसी तरह की कोई कोशिश भी नहीं करना चाहेंगे. अगर आप ईमानदारी से कोशिश करेंगे तब हर बाधा को पार कर सकते हैं.

तुला राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आप कुछ दूरी बनाने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन इसका अर्थ ये नहीं कि आप प्यार नहीं करते हैं या प्रेमी के लिए आपकी चाहत कुछ कम हो गई है. दूरी बनाने का अर्थ है कि आप कुछ समय अन्य कामों में भी देना चाहते हैं.

वृश्चिक राशि :-

प्रेमी जीवन को सुधारने के लिए आपको खुद में कुछ परिवर्तन करने ही होगें. आपको अधिकारपूर्ण वाला रुख त्यागना ही होगा. हर समय अपनी मनमर्जी करने से एक ना एक दिन प्रेमी जीवन ताक पर रखा जा सकता है. आज ऐसा न हो इसका ख्‍याल रखना होगा.

धनु राशि :-

अपने स्वभावानुसार आप प्रतिक्रिया नहीं देना चाहेंगे. आप जैसे खुश रहते हैं और सकारात्मक रहते हैं. उससे उलट आप उदास नजर आ सकते हैं. अपने आसपास भी आप खुशी का माहौल स्थापित नहीं कर पाएंगे. प्रेमी जीवन को लेकर आप असहज हो सकते हैं.

मकर राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर दिन सुखमय नहीं कहा जा सकता लेकिन आपको उदास नहीं होना चाहिए क्योंकि प्रेमी जीवन का आज जैसा भी माहौल होगा वह वर्तमान ग्रह स्थिति का परिणाम होगा. आपको शांतचित्त होकर चिंतन करना चाहिए.

कुंभ राशि :-

पुरानी यादों में खोये रहने का दिन हो सकता है. आप पुराने प्यार को याद कर खुद को तन्‍हा पा सकते हैं. पुरानी यादों से खुद को बाहर निकालें और वर्तमान संबंधों की ओर ध्यान दें. प्यार की खुशबु को वर्तमान संबंधों के लिए सहेजकर रखें.

मीन राशि :-

आपके लिए दिन ना अच्छा और ना बुरा ही कहा जा सकता है. प्रेमी आज खुद में ही मदहोश बना रह सकता है. ऎसा नहीं कि वह आपसे कोई विरोध अथवा क्रोध दिखाएगा लेकिन अपने में ही खोया रहना चाह सकता है. इसके लिए आपको बिलकुल चिंतित नहीं होना चाहिए.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news