Friday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (29 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (29 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Friday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (29 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

रोमांस और रोमांच जो आकर्षित कर रहा है वह हालांकि आकर्षक है, लेकिन आज तर्क में मत जाओ. भावनाओं के प्रवाह में मत बहो. प्रियजनों के साथ आनंद का समय. किसी बात को लेकर लव पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है उसकी मुख्य वजह आपका कार्य में बिजी रहना हो सकता है. आपको धैर्य से पेश आना होगा. लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक पल व्यतीत हो सकते हैं.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आज आपके दिमाग में बहुत सारे विचार हैं और आप इसके बारे में अपने प्रेमी से बात करना चाहते हैं. यदि आप तैयार नहीं हैं तो अपने साथी के साथ अपने विचारों के बारे में बात मत करो सही समय का इंतज़ार करो.

मिथुन राशि :-

आज अपने साथी के साथ समय बिताने का आनंद मिलेगा. एक प्यारा साथी पाने से आप बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करेंगे. दिन यादगार बनाने के लिए और अधिक समय बिताएं. सिंगल है तो पार्टनर मिलने का योग बन रहा है.

कर्क राशि :-

आज अपने साथी के साथ समय बिताने का आनंद मिलेगा. एक प्यारा साथी पाने से आप बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करेंगे. दिन यादगार बनाने के लिए और अधिक समय बिताएं. सिंगल है तो पार्टनर मिलने का योग बन रहा है.

सिंह राशि :-

अपने दोस्त के साथ छुट्टियों या लंबी ड्राइव के लिए जाएं. अपने साथी के साथ समय बिताने का आनंद लें. उपहार के रूप में एक फूल या गिफ्ट सम्बन्धों में आकर्षण लाएगा.

कन्या राशि :-

आप अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने और अपने प्रेम साथी को जीवनसाथी बनाने के बारे में सोचेंगे. अपने प्रेमी को शादी का प्रस्ताव दे सकते हैं. उचित समय है.

तुला राशि :-

अगर आप प्यार की तलाश में हैं, तो प्रेम कहानी शुरू हो सकती है.अनिश्चित के कारण आपको निर्णय लेना मुश्किल लगेगा. अपने काम में इतने व्यस्त हो जाएंगे कि अपने लवर के लिए समय निकाल पाना मुश्किल होगा और इसी कारण प्रेमी आप से नाराज भी हो सकता है.

वृश्चिक राशि :-

आज प्रेम को व्यक्त करने का अनुकूल दिन नहीं है. आपके और आपके साथी के बीच कुछ गलतफहमियां या असहमति उत्पन्न हो सकती है, जो तर्कों का कारण बन सकती हैं. हमेशा अपने साथी पर भरोसा करें और अपने विचारों को उसके ऊपर मजबूर न करें.

धनु राशि :-

आप एक रोमांटिक यात्रा के लिए छुट्टी की योजना बना सकते हैं या अपने जीवन साथी को लंबी ड्राइव पर ले जा सकते हैं. आप एक साथ बहुत अच्छे समय का आनंद लेंगे.

मकर राशि :-

यात्रा दूरियां ला सकती है. आप काम या अध्ययन के लिए विदेश यात्रा भी कर सकते हैं. तनावग्रस्त होने के बजाय प्रेमी का ख्याल रखने की कोशिश करें, गुस्से से दूर रहें.

कुंभ राशि :-

रोमांटिक अवकाश के लिए एक विचार आपको अपने प्रेमी के साथ लाएगा. छुट्टी अद्भुत होगी. एक दूसरे के लिए आपका प्यार और समझ प्रबल होगी. संतान की ख़ुशी भी प्राप्त हो सकती है.

मीन राशि :-

विदेश में रहने वाले लोगों का अपने परिवार वालों से कनेक्शन बनेगा. अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है तो मोबाइल, सोशल मीडिया द्वारा बात हो जाएगी. मुलाकात का लंबा इंतजार खत्म होगा.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.