Mangal Gochar: मां लक्ष्मी की कृपा से खूब बरसेगा धन, मकर संक्रांति से पहले इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय

इस साल 13 जनवरी 2023 को मंगल ग्रह का वृषभ राशि में गोचर हो रहा है, जिसका असर सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ेगा।
Mangal Gochar: मां लक्ष्मी की कृपा से खूब बरसेगा धन, मकर संक्रांति से पहले इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय

ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को रक्त, साहस और भूमि का कारक माना गया है। जिन जातकों की कुंडली में मंगल की स्थिति अच्छी होती है वे साहसी और निडर होते हैं। साथ ही हर कार्य में सफलता भी प्राप्त करते हैं।

इस साल 13 जनवरी 2023 को मंगल ग्रह का वृषभ राशि में गोचर हो रहा है, जिसका असर सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ेगा।

13 जनवरी को हो रहे मंगल गोचर का असर कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा होगा। इन राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा जमकर बरसेगी।

आइए जानते हैं वो भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं...

मेष राशि

मंगल मार्गी का प्रभाव मेष राशि वालों के लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है। आपकी सेहत में सुधार होगा। मेष राशि के लोगों को धन के योग बन रहे हैं और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर भी जा सकते हैं। दोस्तों और रिश्तेदारों से संबंध मजबूत होंगे।

काफी समय से चली आ रही समस्या से मुक्ति मिलेगी या फिर इसमें सुधार आएगा। व्यापार में लाभ होगा और उन्हें नई-नई चीजों की जानकारी होगी।

मिथुन राशि

मंगल गोचर का प्रभाव मिथुन राशि पर भी अच्छा होगा। आपके घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। नौकरी से जुड़े लोगों को ट्रांसफर के साथ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है।

कार्यस्थल पर सहयोगियों और उच्च अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। इस दौरान आयात-निर्यात के कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ के अवसर मिलेंगे।

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कर्क राशि के लोगों को मंगल गोचर से लाभ प्राप्त होगा। नौकरी करने वालों को अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। साथ ही इस दौरान किए गए परिश्रम का फल भी मिल सकता है। इस दौरान कर्क राशि के लोग आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। घर-परिवार की सुख सुविधाओं में भी विस्तार होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए मंगल का गोचर शुभ साबित होगा। धार्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर मिलेगा और परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। आय के स्रोत बढ़ेंगे, जिसके चलते आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। इस दौरान मानसिक रूप से परिस्थितियां बेहतर होंगी। दूर-दराज के लोगों से संपर्क स्थापित होगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news