Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (02 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (02 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (02 मई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आज आपका दिल खुश रहेगा. शादीशुदा लोगों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ के कारण घर में स्थिति और आपके प्रेम जीवन में मधुरता बनी रहेगी. समय बेहतर है, आप चाहें तो पिछले संबंधों को ठीक कर सकते हैं.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आज का दिन बेहद रोमांटिक रहने वाला है. लव लाइफ में मनचाहा आनंद प्राप्त करेंगे. सिंगल के जीवन में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आएगा. उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा.

मिथुन राशि :-

आज का दिन खुशनुमा रहेगा. किसी नए दोस्त से मुलाकात हो सकती है. आज का दिन प्रसन्न रहने का है. क्रोध करने से रिश्ते खराब हो सकते हैं. अगर आप चाहते हैं कि आपके संतान को अच्छे संस्कार मिले तो उनके साथ कुछ समय बिताए.

कर्क राशि :-

आज एक्स से मुलाकात होगी. अतित में किए गए फैसले पर गर्व का अनुभव होगा. वर्तमान साथी से भरपूर सम्मान और प्रेम मिलेगा. सिंगल डबल होने के लिए जुटे रहेंगे.

सिंह राशि :-

आपके पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. आपको अपने प्यार को साबित करना होगा. आपके दिल के करीब का कोई व्यक्ति आपको सरप्राइज दे सकता है. जिससे आपका दिन बन जाएगा.

कन्या राशि :-

आज बाहर घुमने या शापिंग का प्रोग्राम बन सकता है. जहां दोनों खूब मौज-मस्ती करेंगे. बजट को ध्यान में रखना न भूलें. सिंगल की लव लाइफ का आरंभ होगा.

तुला राशि :-

शादी के लिए योजना बनाने का सही समय है. साथ ही घरेलू मामले आज आपको बिजी रखेंगे, लेकिन पार्टनर के लिए आप समय निकाल लेंगे. प्रेमी जोड़ों का आज का दिन हंसी-खुशी बीतेगा.

वृश्चिक राशि :-

आज किसी बड़े सरप्राइज से दोनों को बहुत खुशी प्राप्त होगी. लव लाइफ में टर्निंग प्वाइंट आएगा. सिंगल की लाइफ में एक्स फिर से आने का प्रयास करेगा.

धनु राशि :-

आपके प्रेमी को सम्मान मिल सकता है. सोशल मीडिया पर मित्रों से बात होगी. दोस्तों से मिल कर पुरानी बातों की याद ताजा करेंगे. नए रिश्ते बनेंगे. आप अपने साथी के साथ ज्यादा समय व्यतीत करेंगे. प्रियतम से किसी बात पर अनबन हो सकती है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

मकर राशि :-

आज साथी से दूरी बने रहने की संभावना है. चाहकर भी लव लाइफ का आनंद नहीं ले पाएंगे. सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर साथी खोजने का प्रयास करेंगे.

कुंभ राशि :-

आज आपको भाई-बहन का साथ मिलेगा. आज के दिन किस्मत ने आपके लिए कुछ अलग ही लिखा है. लव रिलेशन में कोई शर्त नहीं होती है, इस बात का ख्याल रखें. मतभेदों से बचने के अपने जीवनसाथी की सलाह लें. कोई भी बात करने से पहले सोच-विचार कर लें. शादी-शुदा जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा.

मीन राशि :-

आज किसी करीबी के आप दोनों के बीच आने से नोक-झोंक समाप्त होगी. थोड़ा झुक कर संबंधों में नयापन और सकारात्मकता लेकर आने का प्रयास करेंगे. सिंगल की लाइफ में बहार आएगी.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.