Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (17 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (17 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (17 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आप जिस मुकाम पर खड़ें हैं, उन्हें देखकर कुछ असंतोष की भावना मन में समा सकती है। जितना आप आगे आएं हुए हैं, वहां से उतना ही ज्यादा आगे का रास्ता आपको नजर आएगा। आप सोच में रह सकते हैं कि कैसे यह पार होगा।

वृषभ राशि / वृष राशि :-

दिन प्रेम जीवन के लिए अच्छा रहने वाला है। दोपहर बाद स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। आप अपने प्रिय के साथ समय बिताने का प्रयास करेंगे। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा।

मिथुन राशि :-

पहले से कोई प्लानिंग आपकी नहीं होगी लेकिन ग्रहों की स्थिति आपको अचानक रोमांस से भर देगी। आप प्रेमी के साथ ढेरों मीठी बातें करने का मौका तलाश करेंगे। मौका मिलते ही आप बहुत सारी बातें और हंसी-मजाक प्रेमी के साथ करेंगे।

कर्क राशि :-

प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन में समझदारी से काम लेना होगा, अन्यथा जीवनसाथी बेवजह आपसे नाराज हो सकता है।

सिंह राशि :-

ऑनलाइन किसी गिफ्ट की बुकिंग प्रेमी के लिए करा सकते हैं या कोई गिफ्ट ऑनलाइन पसंद कर सकते हैं ताकि लॉकडाउन खुलते ही इतने दिनों की जुदाई की भरपाई उपहार देकर कर सकें। प्रेमी की प्रशंसा में कुछ कविताएं भी सर्च कर सकते हैं।

कन्या राशि :-

प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा लेकिन जिन लोगों के घर में विवाह की बात चल रही है, उन्हें थोड़ा सावधान रहना होगा। किसी बात को लेकर आपकी बात बिगड़ने की संभावना होगी।

तुला राशि :-

पुराने घाव ताजा हो सकते हैं, जो आपको बेचैन करने वाले होगें। अगर आप दोबारा रिलेशन में बंध गए हैं तब आपको प्रेमी के सामने पुरानी बातों का जिक्र बिल्कुल नहीं करना चाहिए। अगर अभी तक अकेले हैं तब किसी खास को खोजने का प्रयास करें।

वृश्चिक राशि :-

दांपत्य जीवन में खुशी भरा समय दिखाई देगा। जीवनसाथी से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा। प्रियतम से किसी खास बात पर चर्चा हो सकती है।

धनु राशि :-

प्रेम संबंधों के मामले में आप कुछ मित्रों की भूमिका पर संदेह कर सकते हैं। आपको संदेह हो सकता है कि कोई आप दोनों को पसंद नहीं करता है। अगर आपको ऐसा लगता है तब ऐसे व्यक्ति से आपको उचित दूरी बनाकर चलना चाहिए।

मकर राशि :-

दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। दांपत्य मामलों में जीवनसाथी से विचार-विमर्श हो सकता है। जहां तक प्रेम जीवन जी रहे लोगों का सवाल है तो उन्हें भी अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

कुंभ राशि :-

दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता। प्रेमी आपसे बात करना चाहेगा लेकिन आप अपनी राशि के अनुसार उसकी पकड़ से फिसल सकते हैं। प्रेम संबंध कोई गेम नहीं है जो आप दोनों एक-दूसरे से खेलते रहते हैं। परस्पर एक-दूसरे की भावनाओं का आदर करें।

मीन राशि :-

प्रेम जीवन के लिए दिन बढ़िया रहेगा। दांपत्य जीवन में भी हल्के-फुल्के तनाव के बावजूद दिन बढ़िया रहेगा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news