Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (18 जुलाई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (18 जुलाई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (18 जुलाई) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आज साथी की खुशी के लिए लव लाइफ में न चाहते हुए भी उन्हें सपोर्ट करना पड़ेगा. गृहस्थ के संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के योग हैं. सिंगल की प्रेम संबंधी मामलों में उदासीनता रहेगी.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेमी-प्रेमिका का दिन रोमांस से भरा होगा लेकिन रिलेशन को लेकर मन में दुविधा रहेगी. आज का दिन जीवनसाथी का प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा. अपने मन से किसी भी प्रकार के अविश्वास की भावना निकाल दें. विश्वास और समझौता ही प्यार के मजबूती की कुंजी है.

मिथुन राशि :-

लव लाइफ में अपनी ऊर्जाशक्ति को लेकर विचलित होंगे. सिंगल की धर्म एवं आध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी. मैरिड कपल्स कहीं बाहर घुमने का प्लान बनाएंगे.

कर्क राशि :-

लवर से किसी भी प्रकार की बहस से बचें. व्यर्थ के खर्चे प्रेमी पर करने पड़ सकते हैं. शांति और प्रसन्नता के साथ प्रेमी को मनायें. आज आपका दिन सामान्य है.

सिंह राशि :-

लव लाइफ में मुश्किल हालातों से गुजरना पड़ सकता है. अपनी ऊर्जाशक्ति के बल पर कठिन परिस्थितियों पर आसानी से नियंत्रण पा लेंगे.

कन्या राशि :-

दिन रोमांचक रहेगा. जीवनसाथी आज आपकी हर तमन्ना पूरी कर सकता है. घर-परिवार प्रेमी साथी सब आपके फेवर में हैं. किसी कारणवश आप अपने प्रेमी पर विश्वास नहीं कर पायेंगे. आपसी बातचीत से स्थिति सुधरेगी.

तुला राशि :-

आज साथी बेहद करीब रहेंगे, दोनों मिलकर भविष्य के लिए कोई बड़ी इन्वेस्टमेंट का प्लान बनाएंगे. लव लाइफ में बहुत खुशी महसूस करेंगे. सिंगल खुद में ही मस्त रहेंगे.

वृश्चिक राशि :-

आज खुशियों भरा दिन रहेगा. आप सजसंवर कर मित्र को मिलने जा सकते हैं. आपका रूप आकर्षण आपके प्रेमी को आपकी तरफ आकर्षित करेगा. मन मतवाला है. नये मित्रों की तलाश में रहेंगे. पुराने लवर से मुलाकात हो सकती है. आप अपने अहंम भाव को रिश्तों में न आने दें.

धनु राशि :-

आज आपके रिश्ते में किसी तीसरे के द्वारा गलतफहमी पैदा की जा सकती है. कही सुनी बातों से दूर रहें. सिंगल की लाइफ में बहुत सारी खुशियां भरेंगी.

मकर राशि :-

आज आपके विवाह सम्बन्ध बन सकते हैं. अगर आप एन.आर.आई. से विवाह करना चाहते हैं या विदेश में सेटल होना चाहते हैं तो आज कोशिश करें. लव पार्टनर को खुश करने के लिये गिफ्ट आदि ले जायें. गुलाब का फूल उसका मन मोह लेंगे.

कुंभ राशि :-

मैरिड कपल्स के जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा होगा, सुकून का सांस लेंगे. सिंगल की किसी से भेंट वरदान से कम नहीं होगी. लव लाइफ मस्त रहेगी.

मीन राशि :-

अपने सहकर्मी के साथ लव रिलेशन बन सकते हैं. साथ में यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त होगा. दिन रोमांचक और रोमांटिक भी किसी स्त्री से लाभ प्राप्त होगा. शाम को इकट्ठा समय बिताने का कार्यक्रम बन सकता है. दिन उपलब्धियों भरा रहेगा.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news