Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (29 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (29 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल
Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (29 अगस्त) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

पार्टनर के हर काम में आपकी हिस्सेदारी, वर्कलोड को तो आसान करेगी ही साथ ही साथ खुशी का अनुभव भी होगा. जीवनसाथी को खुश करने के लिए उनके पसंद के तोहफे लाकर दे सकते हैं. साथी की तलाश में सिंगल्स की बेचैनी बढ़ सकती है.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेमी जीवन में आप दोनों कुछ कसाव महसूस कर सकते हैं. इस कसाव का कारण खुलकर सामने आने वाला नहीं है. अगर कोई बात समझ नहीं आ रही है तब उस पर चर्चा करने से कुतर्क ही होगा. ऐसे में आप दोनों को अपने आप में ही व्यस्त रहना चाहिए.

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि के जो लोग विवाहित हैं उनको आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. लव पार्टनर को सरप्राइज देकर उनके दिल पर राज करेंगे. बात करें कुंवारों की तो वह किसी महिला मित्र से फ्लर्टिंग करते नजर आएंगे.

कर्क राशि :-

प्रेमी जीवन को लेकर दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता है. आप दोनों को आज ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए और मेसेज के द्वारा भी संपर्क ना रखें तो बेहतर होगा. आज के सितारे प्रेमी जीवन के खिलाफ नकारात्मक ऊर्जा दिखाते हैं. आपको सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह राशि :-

सिंह राशि के लोग आज अपनी पार्टनर की भर भर कर तारीफ करेंगे, जिससे पार्टनर खुश होंगे. मगर ऐसे में उनके बहकावे में न आएं. विवाहित लोग लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ नजदीकियों का अनुभव करेंगे. जो लोग अविवाहित हैं उनके जीवन में लव लाइफ का आगाज़ हो सकता है.

कन्या राशि :-

आज रात प्यार का नशा आप दोनों के सिर चढ़कर बोल सकता है. आप दोनों एक-दूसरे में पूरी तरह से खोए रहना चाहेंगे. गहरी, काली रात आप दोनों को मदहोश बनाने का काम करेगी और होश में आना भी कौन चाहेगा, जब प्रेमी साथ हो.

तुला राशि :-

तुला राशि वाले जिन लोगों का हाल ही में दिल टूटा है, बता दें उनके जीवन में किसी नए व्यक्ति की एंट्री हो सकती है, जो आपको खुशी नहीं उदास देगी, क्योंकि आप उन में अपना खोया प्यार ढूढेंगे. विवाहित लोग एक दूसरे किसी बात पर नाराजगी दिखाते हुए नजर आएंगे.

वृश्चिक राशि :-

प्रेम संबंधों में आप किस तरह से बदलाव ला सकते हैं यह पूर्ण रूप से आप पर निर्भर करता है. लेकिन इस बदलाव को लाने के लिए आपको बहुत ज्यादा कड़ा नहीं बोलना है और ना ही बहुत ज्यादा लचीला होना है. कोई बीच का रास्ता निकालें.

धनु राशि :-

आप लोग अगर शादी के ख्वाब सजा रहे हैं तो बता दें फिलहाल समय अच्छा नहीं, इसलिए किसी भी रिश्ते से अधिक उम्मीद लगाना ठीक नहीं है. विवाहित लोग एक दूसरे के साथ इंटीमेसी का लुत्फ उठा सकते हैं. लव लाइफ के लिहाज़ से सितारे आज बेहतर है.

मकर राशि :-

नए संबंधों में बंधने का दिन आज का साबित हो सकता है. आप अपने भावी साथी से सोशल मीडिया पर तो काफी दिनों से मिल रहे होंगे लेकिन वास्तविकता में आमने-सामने मिलने का दिन आज का दिन साबित हो सकता है. तैयार रहें और खुश रहें.

कुंभ राशि :-

इस राशि के लोगों की सेहत ढीली हो सकती है, परंतु पार्टनर का दीदार आपको आराम देगा. विवाहित लोग हर कदम पर एक दूसरे का साथ निभाएंगे जिससे रिश्ते में मिठास और प्यार बढे़गा. जो लोग अविवाहित है उनके घर शादी की बातें चल सकती है.

मीन राशि :-

प्रेम संबंधों की बात करें तो आज एक जुनून भरा दिन हो सकता है. आप दोनों एक लंबी राइड पर जा सकते हैं. जिसका अपना एक लुत्फ आप दोनों उठा सकते हैं. रास्ते में कोई काम ऐसा ना करें जो आपको तो रोमांचक लगे लेकिन दूसरों की परेशानी बन जाए.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news