Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (20 जून) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (20 जून) का दिन, पढ़ें लव राशिफल...
Monday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (20 जून) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आपका रिश्ता धीरे-धीरे विकसित हो रहा था जिसके परिणामस्वरुप आप आज बहुत ही खुशी महसूस करेगें. आपका अकेलापन अब खत्‍म होने जा रहा है. इससे आपकी लवलाइफ तो विकसित होगी ही आप निजी तौर पर भी वृद्धि करेगें.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आपने जो ख्वाब देखे हैं उन्हें आगे बढ़ाने का समय आ गया है इसलिए इस दिशा में आप आज एक कदम बढ़ा सकते हैं. प्रेमी जीवन के साथ आप भौतिक वस्तुओं के विषय में भी प्रेमी के साथ बहुत सी बातें कर सकते हैं.

मिथुन राशि :-

दिल की भावनाएं आज आहत हो सकती हैं क्योंकि आप खुद को कमजोर पा सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि प्रेमी आपका इस्तेमाल कर रहा है और दिल की गहराईयों से वह आपके साथ जुड़ा नहीं है. किसी भी बात का परिणााम तय करने से पहले उसे जानें.

कर्क राशि :-

अगर आप अभी तक सिंगल है तब आपकी लव-लाइफ की शुरुआत आज हो सकती है. नया व्यक्ति जीवन में प्रवेश कर सकता है जो आपको स्थिरता प्रदान करने वाला होगा. अगर आप पहले से संबंधों में तब भी आज से आप नया आरंभ करेगें.

सिंह राशि :-

प्रेम संबंधों की एनर्जी चेक करें कि वह नकारात्मक है या सकारात्मक हैं. जैसी भी ऊर्जा हो आप उसके अनुसार अपना दिन तय करें कि आपको क्या करना है. सुधारना है या इन्हें कुछ समय होल्ड पर रखना है इस बात को पहले ध्यान में रखें.

कन्या राशि :-

प्रेम संबंधों में आत्म विश्लेषण का दिन हो सकता है. अभी तक के समय के बारे में चिंतन-मनन करें और देखें कि आप कहां पर खड़े हैं. दिल की जो भावनाएं हैं उन पर धूल जम गई है जिसे हटाने का काम आपको जल्द दे जल्द करना होगा.

तुला राशि :-

लवलाइफ में आपको आज दु:ख, तकलीफ तथा दर्द से जूझना पड़ सकता है. दिल को चोट लगने की संभावना बनती है. हो सकता है कि आप प्रेमी को खो दें अर्थात आपके वैचारिक मतभेद इतने ज्यादा टकरा जाएं जिससे आप दोनों रास्ते अलग करने का मन बना लें.

वृश्चिक राशि :-

यदि आपको अपने रिश्ते में समस्याएं अथवा कुछ कमियां नजर आ रही हैं तब आपको किसी मित्र से अवश्य बात करनी चाहिए. आप दोनों आगे बढ़ना चाहेगें और एक-दूसरे के बारे में नई-नई बातें जानने को उत्सुक रहेगें जिससे संबंधों में जान आएगी.

धनु राशि :-

प्रेम संबंधों को आप किसी एक ढर्रे पर नहीं चला सकते हैं. इन्हें चलाने के लिए प्रयास करने पड़ते हैं. आज आपके सामने कुछ परिस्थितियां नकारात्मक रुप से उभर सकती हैं जिनमें आप खुद को बंधा महसूस करेंगे. इस विषय में आपको किसी से बात करनी चाहिए.

मकर राशि :-

आज एक साथ आप कई भावों से गुजर सकते हैं अर्थात मन के भाव उतरते-चढ़ते नजर आते हैं. प्रेम संबंध सुचारु रुप से चलता रहे इसके लिए आप अपनी चातुर्य कौशलता का उपयोग कर सकते हैं. अपनी “विल पावर” का उपयोग संबंधों को मधुर बनाने के लिए करें.

कुंभ राशि :-

प्रेम संबंधों की बात करें तब आज आपकी रिलेशनशिप गहरी होने जा रही है. प्रेमी जीवन में मिठास पहले से भी ज्यादा होने वाली है. आपके संबंध एक लेवल और आगे बढ़ने वाले हैं. आप प्रेम में इतने ज्यादा डूब सकते हैं जैसे कि हवा में तैर रहे हैं.

मीन राशि :-

प्रेम संबंधों की अगर बात करें तब आप आज चीजों के सही होने की प्रतीक्षा करेगें या उन्हें समझने की कोशिश करेगें कि कैसे ठीक किया जाए. प्रेमी के प्रति आप पूरी तरह से समर्पित हैं लेकिन उसकी ओर से आगे बढ़ने का इंतजार भी कर सकते हैं.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news