Saturday Love Rashifal: जाने कैसा होगा आपका शनिवार, पढ़ें 15 April का लव राशिफल

जाने कैसा होगा आपका शनिवार, पढ़ें 15 April का लव राशिफल...
Saturday Love Rashifal: जाने कैसा होगा आपका शनिवार, पढ़ें 15 April का लव राशिफल

मेष राशि :-

प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा कहा जाएगा। आप दोनों के मध्य जो भी मतभेद होंगे वह दूर करने का दिन रहेगा। आज आप व‍िडियो कॉल पर सारे गिले-शिकवे दूर करके फिर से एक हो जाएंगे। प्रेम की डाली पर आपकी कोयल फिर से कुहू-कुहू करेगी।

वृषभ राशि / वृष राशि :-

दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा तथा रोमांस के अवसर आएंगे। यदि आप प्रेम जीवन में हैं तो अपने प्रिय की बातें सुनने और समझने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि :-

प्रेम संबंधों को लेकर आप असमंजस की स्थिति में फंस सकते हैं। प्रेमी आपकी ओर खिंचता हुआ आएगा लेकिन कुछ दिन पहले जिससे आपने फ्लर्ट किया था वह भी आपसे आंखें चार कर सकता है। फोन बिजी रहने पर प्रेमी के गुस्से को झेलना पड़ सकता है।

कर्क राशि :-

दांपत्य जीवन में कुछ समस्याएं रहेंगी लेकिन वे बड़ी समस्याएं नहीं हैं और अल्पकालीन हैं, इसलिए आप निश्चिंत रह सकते हैं। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अपने प्रिय से प्यार भरी बातें करने के बहुत मौके मिलेंगे।

सिंह राशि :-

आपके मूड में बहुत तेजी से परिवर्तन हो सकता है और यह इतनी जल्दी-जल्दी होगा कि आपका प्रेमी मूड को भांप ही नही पाएगा। आपका मूड अगर प्रेमी नहीं समझ पा रहा है तब उस पर चिल्लाना जरुरी नहीं है। आप खुद को सभ्य बनाएं और नरमी बरतें।

कन्या राशि :-

दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। जीवनसाथी और आपके बीच टकराव की स्थिति रहेगी। वहीं प्रेम जीवन में मिले-जुले अनुभव होंगे, कभी आपका प्रिय गुस्सा होगा तो कभी मान जाएगा और आपको खुशी भी देगा।

तुला राशि :-

आज की आकाशीय स्थिति कहती है कि आप दोनों के प्यार-मोहब्बत की जो नदी तेज वेग से बह रही है उसमें कोई पत्थर फेंक कर हलचल पैदा कर सकता है। इस वजह से आपकी भावनाएं आपस में बुरी तरह से टकराएंगी। टकराने से नुकसान दोनों को होगा।

वृश्चिक राशि :-

दांपत्य जीवन में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। जीवनसाथी के लाभ में बढ़ोतरी होगी, जिसका फायदा आपको भी मिलेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन सामान्य से अच्छा है। दोपहर बाद स्थितियों में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा।

धनु राशि :-

भावनाओं में इतने ज्यादा बहक सकते हैं कि सामने वाले को आपकी हरकतें भी ऊल-जुलूल लग सकती हैं। दीवानों सी हरकतें आपको अपने व्यक्तित्व से अलग करेगी। आप पार्टनर पर काफी दबाव डालने की कोशिश कर सकते हैं।

मकर राशि :-

प्रेम जीवन जीने वालों को आज अपने प्रिय से रोमांस करने का अवसर मिलेगा और आप उन्हें खुश रखेंगे। शादीशुदा जातक अपने दांपत्य जीवन का सुख भोगने के लिए अपने व्यवहार को परिवर्तित करने की कोशिश करें।

कुंभ राशि :-

कोई आपकी कमी दिखाने का प्रयास करे यह आपसे बर्दाश्त नहीं होता। अपने बारे में केवल अच्छी बातें सुनते रहने से लव-लाइफ आगे नहीं बढ़ती है। प्रेमी भी आपसे उम्मीद रखता है कि उसके बारे में दो शब्द प्यार के बोल दिए जाएं।

मीन राशि :-

शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और आपको अपनी बात अपने जीवन साथी को समझाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, वे खुद ही सब जान जाएंगे और स्थिति बढ़िया हो जाएगी और इनकम अच्छी रहेगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news