Saturday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (30 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

जानें कैसा होगा आपका (30 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल...
Saturday Love Rashifal: जानें कैसा होगा आपका (30 अप्रैल) का दिन, पढ़ें लव राशिफल

मेष राशि :-

आज के दिन शादी का योग बन रहा है. आपका प्रेम विवाह हो सकता है. पति—पत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी. मौके का फायदा उठाएं. अनैतिक संबंधों पर कंट्रोल करें.

वृषभ राशि / वृष राशि :-

आप एक समझदार व्यक्ति हैं, लेकिन दफ्तर में काम के कारण आप अपनों को समय न दे पाएंगे. प्रेमी के साथ आपकी आज लड़ाई हो सकती है. दांपत्य जीवन में जीवन साथी का समर्थन मिलेगा. विनम्र और दोस्ताना रवैया रखें. देवी कृपा से संतान का मनचाहे कोर्स में दाखिला हो सकता है.

मिथुन राशि :-

अपने लव पार्टनर से अपनी प्रेम भावनाओं को ठीक से व्यक्त करें. आप अपने प्रेमी के साथ हंसी-खुशी भरा समय बिताएंगे. भाई के साथ अनबन हो सकती है. प्रेम विवाह या विदेश में विवाह तय हो सकता है. रूठा हुआ जीवनसाथी आज मान सकता है.

कर्क राशि :-

प्रेमी की तरक्की हो सकती है. खुशी का माहौल रहेगा. पूजा या अनुष्ठान करवा सकते हैं. प्रेमी के कान में कहे गए आपके कुछ विनम्र शब्द आज आपके जीवन में खुशी ला सकते हैं. पिता के साथ अनावश्यक गलतफहमी से बचने के लिए अपनी भावनाओं को अपने प्रियजनों से व्यक्त करें.

सिंह राशि :-

विवाह के बंधन में बंधने या फिर कहें जीवनसाथी मिलने का समय आ गया है. एक सुयोग्य साथी की इच्छा पूरी होगी. जीवन का आनंद लें. परिवार के सदस्य की अच्छी सलाह आपके लिए लाभदायक होगी. पति—पत्नी प्रेम के क्षणाों का आनंद उठाएंगे. आज का दिन आपके अनुकूल है.

कन्या राशि :-

यह खुशी और संतुष्टि का समय है. दोस्ती या नए रिश्ते की शुरुआत होगी. आपके रोमांटिक विचारों को आपके प्रेमी द्वारा पसंद नहीं किया जाएगा. आपका मित्र प्रेम संबंध बनाए रखने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है. जीवनसाथी नाराज हो सकता है. नरमी से बातचीत या फिर कोई गिफ्ट या मूवी आपके साथी के साथ नजदीकियां बनाने का सही विकल्प रहेगा.

तुला राशि :-

लव पार्टनर का समर्थन मिलेगा. आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होने जा रही है, जिसके साथ आप भविष्य में भी लाभ मिलेगा. आप दोनों के विचार कई सारी चीजों में एक समान रहेंगे, जो आपको भविष्य में भी एक साथ रहने की प्रेरणा प्रदान करते रहेंगे. जीवनसाथी की सेहत ख़राब हो सकती है.

वृश्चिक राशि :-

पति-पत्नी का झगड़ा मूड खराब कर सकता है. दांपत्य जीवन में मामूली बात का बड़ा बखेड़ा मत खड़ा करें. पति—पत्नी के बीच अच्छी समझ से विवाह को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी. प्रेमी के साथ गलतफहमी हो सकती है. अपने साथी पर दबाव नहीं डालें अन्यथा आपके दिलों में दूरियां आ जाएंगी. बच्चों के साथ समय बिताएं, दिन अच्छा बीतेगा.

धनु राशि :-

व्यक्तिगत कायों को आज प्राथमिकता पर निबटाएंगे. नतीजतन लव पार्टनर को कम समय दे पाने पर झगड़ा हो सकता है. हालांकि आपके प्रेम संबंधों पर इसका कम असर पड़ेगा. सिंगल है तो साथी मिल सकता है. लव मैरिज करने के लिए अपने घर वालों से बात करें. सोशल मीडिया पर फ़्लर्ट करने की बात जीवनसाथी को पता चल सकती है, इसलिए किसी भी प्रकार की अनैतिक हरकत न करें.

मकर राशि :-

प्रेमी प्रेमिका के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. कोई मित्र आपके संबंध में कमियों को इंगित कर सकता है. समस्याओं से बाहर निकलने के लिए विश्वास ही एकमात्र समाधान है. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. यात्रा आपकी दूरियां बढ़ा सकती है. प्रेमी की बातों को नजरंदाज न करें.

कुंभ राशि :-

शादी के लिए योजना बनाने का सही समय है. आज आपका मूड बहुत स्विंग कर सकता है. उसे कंट्रोल करें. परिवार में गलतफहमी पैदा हो सकती है. युवक—युवतियां अपनी क्षमता से अपने प्रिय को प्रभावित करें. प्रेम संबंधों के लिए दिन उत्तम है. लाइफ में रोमांस आने दें.

मीन राशि :-

प्रेमी के साथ वैचारिक मतभेद रहने से स्थिति बिगड़ते—बिगड़ते जुदाई की नौबत आ सकती है. प्रेम संबंध के लिए दिन ठीक नहीं हैं. परिवार में उद्वेगपूर्ण वातावरण बन सकता है. संबंधों को लेकर सदा किसी गहरी सोच में डूबे रहेंगे.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.